Friday, May 17 2024

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने किया दावा - बोचहां में भारी मतों से होगी वीआईपी की जीत

FIRSTLOOK BIHAR 00:12 AM बिहार

बोचहां ( मुजफ्फरपुर ) : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह वीआईपी पार्टी सुप्रीमो सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने दावा किया कि बोचहां उनकी सीट है और यहां वीआईपी पार्टी की प्रत्याशी गीता कुमारी की जीत तय है। उन्होंने ये बातें आज बोचहां विधानसभा के खबड़ा, सुस्ता एवं शेरपुर पंचायत में जनसंपर्क के दौरान जनता से संवाद के बाद कही। सहनी ने कहा कि जनता के बीच एक पिछड़े समाज के बेटे को अपमानित करने वाली भाजपा के खिलाफ बेहद रोश है, जो चुनाव प्रचार के दौरान साफ दिख भी रहा है।

दबे कुचले को अपमानित करते हैं

सहनी ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने सबका साथ - सबका विकास की बात को सिर्फ रट्टा मारने का काम किया है। इसलिए जब भी कोई दबा, कुचला और पिछड़े वर्ग के लोग अपने हक अधिकार के साथ विकास की मुख्य धारा में जुड़ना शुरू करते हैं, तब ये लोग उन्हें अपमानित कर नीचा दिखाने का काम करते हैं। यही मेरे साथ हुआ, जब हमने अपने विभाग में काम करना शुरू किया, तब इनलोगों से रहा नहीं गया और एक गरीब का बेटा होने के कारण साजिश किया गया। आज ये जनता का ध्यान भटकाने के लिए कुतर्क कर रहे हैं, जिस पर जनता को भरोसा नहीं है।

हक दिलाने के लिए कर रहे हैं संघर्ष

सहनी ने कहा कि हम अपने समाज के लोगों को उनका हक अधिकार दिलाने के लिये संघर्ष कर रहे हैं। और हम यह हक लेकर ही दम लेंगे। गीता कुमार बोचहां में आज सबसे काबिल और जुझारू उम्मीदवार हैं। उनका चुनाव चिन्ह नाव छाप है, जिसके क्र.स. 4 पर जनता अधिक से अधिक मतदान करने को तैयार है।

सभा में पूर्व मंत्री रमई राम, वीआईपी प्रत्याशी गीता कुमारी, डॉ. उमाशंकर सहनी, भोगेन्द्र सहनी, आलोक पासवान, बैधनाथ सहनी, लालबाबू सहनी, सोहन राम, मंजय सहनी एवं पार्टी के कई पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Related Post