Friday, May 17 2024

भाजपा की मंशा सही नहीं, पैसे से खरीदे हमारे विधायक, जनता सिखाएगी सबक : मुकेश सहनी

FIRSTLOOK BIHAR 22:55 PM बिहार

बोचहां विधानसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन विकासशील इंसान पार्टी ने अपनी उम्मीदवार डॉ गीता कुमारी के लिए पूरी ताकत झोंक दी। इस दौरान पार्टी के सुप्रीमो और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने इस चुनाव को बोचहां के मान - सम्मान का चुनाव बताया। उन्होंने कहा कि यह सीट वीआईपी के विधायक के देहावसान के बाद खाली हुई थी, जिसे बोचहां की जनता ने चुनकर भेजा था।

गरीब, पिछड़े, अति पिछड़े के लिए काम करना शुरू किया तो विधायकों को खरीद ली

मुकेश सहनी ने उक्त बातें आज बोचहां विधानसभा के शेखपुर एवं बड़ा जग्गरनाथ पंचायत में वीआईपी पार्टी के प्रत्याशी गीता कुमारी के समर्थन में जनसंपर्क व रोड शो के दौरान कही। सहनी ने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी ने एक गरीब के बेटे को उनके विधायक की खरीद फरोख्त कर लात मारने का काम किया है, तब जाकर वे बिहार में नम्बर 1 की पार्टी बने हैं। उन्हें हमारे यूपी में चुनाव लड़ने से नहीं, उन्हें दिक्कत इस बात से थी कि हम अपने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार में निषाद, पिछड़े, अति पिछड़े और उन लोगों के लिए काम कर रहे थे, जिनकी कोई सुनता नहीं है।

हमने अपने समाज को आरक्षण दिलाने के नाम पर गठबंधन किया था

सहनी ने कहा कि हमने अपने समाज को आरक्षण दिलाने के सवाल पर गठबंधन की थी, जब हमने यह मांग शुरू की और सरकार में रहते काम शुरू किया तो भाजपा के लोगों ने साजिश रचनी शुरू की। पहले पार्टी को विलय कराने की बात की, फिर 2025 में मुख्यमंत्री बनने की बात की, जब बात नहीं बनी तो साजिश के तहत अपने नेताओं से गाली दिलवाया और अंत में उस सरकार से हमें बाहर कर दिया, जिसके बनने में वीआईपी पार्टी और निषाद समाज का बड़ा योगदान है। उन्होंने पैसे के दम पर पार्टी तोड़ने का काम किया, क्योंकि अगर हमारे विधायक खुद छोड़कर तेजस्वी यादव के साथ जाते तब उनकी यह बात मानी जा सकती थी।

यह चुनाव वीआईपी पार्टी की मान-सम्मान का चुनाव है

पूर्व मंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी बिहार की जनता की पार्टी है और यह एल संघर्ष से बनी पार्टी है। कुछ लोग राज करने के लिए लड़ते हैं और हम अपने हक अधिकार के लिए लड़ते हैं। इसलिए बोचहां विधानसभा उपचुनाव हार-जीत की चुनाव नहीं, वीआईपी पार्टी के मान-सम्मान की लड़ाई है। बोचहां विधानसभा के समस्त जनता-जनार्दन से अपील है कि वीआईपी पार्टी के मान-सम्मान की लड़ाई में भागीदार बनकर अपना भरपूर समर्थन दें तथा वीआईपी प्रत्याशी गीता कुमारी के पक्ष में चुनाव चिन्ह नाव छाप पर अधिक से अधिक मतदान करें।

Related Post