Tuesday, May 21 2024

हार के बाद बोचहां की जनता के बीच पहुंचे मुकेश सहनी, मिठाई खिलाकर दिया धन्यवाद

FIRSTLOOK BIHAR 00:20 AM बिहार

मुकेश सहनी ने कहा, जनता के सहयोग से हमने प्राप्त किया लक्ष्य

मुजफ्फरपुर : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने बोचहा उपचुनाव में जनता के मिले फैसले को स्वीकार करते हुए कहा कि जनता ने विवेक से अपना वोट दिया। उन्होंने वीआईपी को 18 प्रतिशत वोट मिलने पर वहां के मतदाताओं को धन्यवाद दिया।

जनता ने दिखाया, लोकतंत्र में अहंकार की गुंजाइश नहीं

मुकेश सहनी आज बोचहां के कर्णपुर उतरी के निषाद द्वार पहुचे थे। और वहां लोगो को मिठाई खिलाकर धन्यवाद दिया और कहा कि बोचहा की जनता ने अहंकारी और लोकतंत्र में छल कपट करने वाली पार्टी को परास्त कर साबित कर दिया कि लोकतंत्र में अहंकार की कोई जगह नहीं है। उन्होंने बोचहा की जनता का आभार जताते हुए कहा कि वीआईपी के साथ जो व्यवहार किया गया था, उसे बोचहा की जनता ने भी अपने मतों के जरिए साबित कर दिया कि वीआईपी के साथ गलत हुआ था।

सहनी समाज ने बता दिया कि वे सिर्फ वीआइपी के साथ ही नहीं कार्यकर्ता भी हैं

सहनी ने कहा कि बोचहा उपचुनाव में 29,279 (करीब18 फीसदी ) वोट देकर अति पिछड़ा , निषाद समाज ने साबित कर दिया कि वे वीआईपी पार्टी के मात्र वोटर ही नहीं बल्कि मजबूत कार्यकर्ता हैं।

उन्होंने कहा कि बोचहा के परिणाम से उत्साह बढ़ा है। वीआईपी प्रारंभ से ही अपनी नीतियों और मांगों को लेकर संघर्ष कर रही है। वीआईपी के लिए चुनाव जीतना या हारना मायने नहीं रखता, हमारे लिए वे नीतियां प्रमुख हैं, जिसके लिए वीआईपी का उदय हुआ है।

उन्होंने लोगों को भरोसा देते हुए कहा कि चुनाव आते जाते रहेंगे लेकिन हम अपने कर्तव्य पथ पर चलकर अत्यंत पिछड़े और मल्लाहों की आवाज बनते रहेंगे।

पूर्व मंत्री ने एक बार फिर बोचहा की जनता को धन्यवाद देते हुए उनके समर्थन के लिए आभार जताया।

अमर पासवान को दी जीत की बधाई

सहनी ने बोचहा से विजयी रहे राजद प्रत्याशी अमर पासवान को जीत पर बधाई और शुभकामना देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Related Post