Friday, May 17 2024

मिट्टी की दीवार गिरने से पिता-पुत्र की मौत

FIRSTLOOK BIHAR 23:33 PM बिहार

करपी (अरवल ) : करपी प्रखण्ड क्षेत्र के रामपुर चौरम थाना अंतर्गत कटेशर गांव में मिट्टी की दीवार गिरने से उसमें दबकर पिता व पुत्र की मौत हो गयी। पड़ोसी शम्भू महतो को आवास योजना के तहत आवास निर्माण के लिए पैसे मिले थे। आवास का निर्माण करवाने के लिए पुराने घर की मिट्टी की दीवार से बांस- बल्ला और खपरा तीन दिन पहले हटाया गया था। मिट्टी की दीवार खड़ी थी, जिसे बाद में गिराया जाना था।

अपने घर जा रहे पिता पुत्र के ऊपर गिरी दीवार

बुधवार की सुबह 35 वर्षीय अनन्त कुमार उर्फ पिंटू कुमार तथा इनके 10 वर्षीय पुत्र बिपिन कुमार उस रास्ते होकर अपने घर आ रहे थे, तभी अचानक मिट्टी की दीवार भरभराकर गिर गई, जिसके नीचे पिता व पुत्र दोनों दब गए। ग्रामीणों ने आननफानन मिट्टी के मलबे को हटाकर पिता पुत्र को बाहर निकाला और इलाज के लिए अरवल सदर अस्पताल लेकर चले, लेकिन बिपिन ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया, जबकि पिता की मौत अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सा के क्रम में हो गयी। पुलिस ने दोनों शव का अंत्यपरीक्षण सदर अस्पताल अरवल में कराया। चौरम पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर पूरे मामले की जानकारी ली।

थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित परिवार की ओर से आवेदन मिलने पर पड़ोसी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। घटना को लेकर गांव में कोहराम मच गया। घटना के लिए सभी पड़ोसी को जिम्मेदार ठहरा रहे है।

Related Post