Tuesday, May 21 2024

बिहार में बड़े राजनीतिक उलटफेर की संभावनाओं के बीच इफ्तार पार्टी के बहाने मिले नीतीश व तेजस्वी

FIRSTLOOK BIHAR 09:12 AM बिहार

आरजेडी की इफ्तार पार्टी में कम होती दिखी दिलों की दूरियां, दो ध्रुव विरोधियों ने एक साथ किया इफ्तार

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार, बीजेपी के शाहनवाज हुसैन, चिराग पासवान समेत विभिन्न पार्टियों के नेता पहुंचे। सीएम नीतीश कुमार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुद रिसीव किया सीएम आधे घंटे तक रुके। मुख्यमंत्री ने नई बहू राजश्री को आशीर्वाद दिया।

विधान परिषद चुनाव में राजद का बेहतर प्रदर्शन और बोचहाँ विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद 10 सर्कुलर रोड पर हो रहे इस बेहतरीन जलसे को शक्ति प्रदर्शन के तौर पर भी देखा जा रहा है। तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अंग वस्त्र दे सम्मानित किया।

क्या खास बात थी जो दिल्ली से इफ्तार पार्टी में आए चिराग

एलजीपी रामविलास के सुप्रीमो चिराग पासवान भी इस इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए दिल्ली से शुक्रवार को पटना आए । उन्होंने कहा कि मेरे पिता रामविलास पासवान आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के यहां इफ्तार पार्टी में शामिल हुआ करते थे इसीलिए वह भी आए हैं।

बिहार की राजनीति में फिर हलचल शुरू

इस इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार के पहुंचने और तेजस्वी यादव द्वारा नीतीश कुमार का गर्मजोशी से स्वागत किये जाने के बाद बिहार की राजनीतिक गलियारे में एक नयी हलचल पैदा हो गयी है। वर्तमान में यह अटकलें चल रही थी कि आरसीपी सिंह जदयू को तोड़कर बीजेपी में मिलेंगे और उन्हें मुख्यमंत्री बनाया जायेगा। इन अटकलों के बीच तेजस्वी के इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार का पहुंचना एक अलग ही हलचल पैदा कर दिया है।

Related Post