Tuesday, May 21 2024

एलएन मिश्रा कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट के 14 छात्र - छात्राएं कैंपस रिक्रूटमेन्ट में सफल

FIRSTLOOK BIHAR 00:00 AM बिहार

मुजफ्फरपुर : ललित नारायण मिश्रा कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर में आईसीआईसीआई बैंक ने एमबीए कोर्स के छात्र-छात्राओं के लिए कैम्पस रिक्रूटमेन्ट का आयोजन किया।यह रिक्रूटमेन्ट 26 अप्रैल को ऑनलाइन मोड में किया खया। इसमें 50 छात्र-छात्राएं उपस्थित हुए। कैम्पस रिक्रूटमेन्ट में विभिन्न स्तर पर साक्षात्कार लिया गया। कम्पनी ने महाविद्यालय के 14 छात्र एवं छात्राओं को 3 लाख 50 हजार रुपये वार्षिक वेतनमान पर ई-रिलेशनशिप मैनेजर पद हेतु चयन किया।

महाविद्यालय के चयनित छात्र-छात्राओं के नाम इस प्रकार है:-

1. वागिशा
2. दिव्या कुमारी
3. नेहा गुप्ता
4. शिल्पी शिवानी
5. गौतम कुमार
6. निरमा श्रीवास्तव
7. अंजली शेखर
8. अंशु कुमारी
9. अभिषेक कुमार
10. आर्या वर्मा
11. कुमारी रैना
12. मो॰ आदिल
13. रानी कुमारी
14. नीतीश कुमार

इस साल अबतक 120 छात्र - छात्राओं का हो चुका है कैंपस प्लेसमेंट

ज्ञातव्य हो कि इस महाविद्यालय से अभी तक करीब 80 मैनेजमेंट एवं 40 कम्प्यूटर साइन्स के विद्यार्थियों का इस वर्ष कैम्पस प्लेसमेंट हो चुका है। महाविद्यालय में एमबीए की कुल 120 सीट ही आवंटित है। समय-समय पर महाविद्यालय के स्नातक स्तर पर भी मैनेजमेंट एवं कम्प्यूटर एप्लीकेशन के छात्रों का चयन कैम्पस रिक्रूटमेंट के तहत होता रहा है। चयन करने वाली विभिन्न संस्था में मुख्य रूप से श्रीराम जेनरल इन्श्योरेन्स, आईसीआईसीआई प्रुलाइफ, विप्रो, टीसीएस, रिलायन्स डिजिटल, डालमिया सिमेन्ट, सोनाटा फिनान्स आदि है।

छात्रो की सफलता पर खुशी

कम्पनी के अधिकारी छात्रों के प्रदर्शन से काफी प्रसन्न थे। नियोजन अधिकारी नवीन कुमार ने बताया कि आईसीआईसीआई बैंक ने बीबीए कोर्स के छात्र-छात्राओं को इसके पहले भी चयनित किया था।

इस अवसर पर संस्थान के प्रभारी प्राध्यापक डॉ श्याम आनन्द झा, कुलसचिव डॉ कुमार शरतेन्दु शेखर एवं शिक्षकों ने चयनित छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी।

Related Post