Friday, May 17 2024

मकेर में गंडक नदी में नाव डूबने से पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की नदी में डूबकर मौत

FIRSTLOOK BIHAR 00:34 AM बिहार

शादी समारोह में आए लोग तरबूज के लिए नाव से नदी उस पार दियारा में गए थे

मकेर (सारण) : बिहार के सारण जिला के मकेर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंडक नदी में रविवार को एक नाव के डूबने से पिता-पुत्र समेत तीन लोग नदी में डूब गए। तीन लोगों के नदी में डूबने के बाद घर में कोहराम मच गया। शव तलाश में एसडीआरएफ की टीम भी जुटी हुई है।

शादी समारोह में शामिल होने आये थे सभी

जानकारी के मुताबिक मकेर थाना क्षेत्र के लगूनिया गांव निवासी भरत राय के घर में शादी थी। उस शादी समारोह में शामिल होने के लिए उनके यहाँ अतिथि घर पहुंचे हुए है। रविवार को उनके पुत्र की बारात विदा होकर घर लौटी थी। दुल्हन को घर पर उतारने की रस्म पूरी होने के बाद मढ़ौरा थाना क्षेत्र के अवारी गांव निवासी मिट्ठू राय के 22 वर्षीय पुत्र संजीत राय, गरखा थाना क्षेत्र के रहीमपुर गांव निवासी 35 वर्षीय विजय राय एवं उनके पुत्र 12 वर्षीय रितिक दो स्थानीय लोगों के साथ तरबूज की तलाश में नदी किनारे पहुंचे।

दियारा क्षेत्र में नाव से गये थे तरबूज लाने

बताया जाता है कि नदी की तरफ तरबूज न देखकर एक छोटी नाव को लेकर वे लोग नदी उस पार दियारा में चले गए। वहां से तरबूज लेकर वापस लौट रहे थे। इसी बीच नदी में नाव डूब गई। नाव पर 5 लोग सवार थे। उनमें से 2 लोग जो स्थानीय थे वह तैर कर अपनी जान बचा लिए लेकिन संजीत राय, विजय राय एवं उनके पुत्र पानी में डूब गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही गांव के लोग नदी किनारे पहुंचे और उनलोगों की खोजबीन में लग गए। समाचार प्रेषण तक तीनों डूबे हुए लोगों की खोजबीन जारी है। स्थानीय पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच कर तीनों को ढूंढने के प्रयास में लगी हुई है। एसडीआरएफ़ की टीम भी मौके पर पहुंच कर तलाश शुरू कर दी है।

Related Post