Monday, May 20 2024

युवक की गोली मारकर हत्या

FIRSTLOOK BIHAR 00:17 AM बिहार

थाना से चंद कदम की दूरी पर अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

जमुई: बिहार के जमुई जिले के गरही थाना से चंद कदम की दूरी पर मंगलवार की शाम अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने मृतक के सिर में तीन गोली मारी है। मृतक की पहचान करिया टोला निवासी किशुन यादव के पुत्र 38 वर्षीय विजय यादव के रूप में हुई है।

मृतक बाइक से गरही पहुंचा था

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि मृतक विजय शाम के लगभग सात बजे के आसपास बाइक से गरही मोड़ पर आया था। इसी दौरान चार की संख्या में आए अपराधियों में से एक ने सटकर उसके सिर में लगातार तीन गोली मार दी। गोली लगने से विजय की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान एवं गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए हैं। घटना के बाद से इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है। इसके मद्देनजर गरही में भारी संख्या में एसएसबी जवानों की तैनाती कर दी गई है। विजय की मौत की खबर सुनकर परिवार के लोगों में कोहराम मचा है। पत्नी और दो पुत्रों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया था।

फिर इलाका हुआ अशांत

इधर, अपराधियों ने थाना से चंद कदम की दूरी पर हत्या की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे दिया है। बता दें कि गरही का इलाका शुरू से आपराधिक एवं नक्सली वारदातों के लिए चर्चा में रहा है। बीते कुछ सालों से इलाके में सुरक्षाबलों की उपस्थिति से यहां आपराधिक एवं नक्सली वारदात पर विराम लगा गया था। लेकिन हत्या की इस घटना से एक बार फिर इलाका अशांत लगने लगा है।

Related Post