Tuesday, May 21 2024

पूरे देश को ही हाईजैक करना चाहती है भाजपा : तेजस्वी यादव

FIRSTLOOK BIHAR 00:03 AM बिहार

भाजपा ने जदयू पर दबाव बनाया और नीतीश जी आ गए दबाव में

- राघोपुर पहुंच तेजस्वी ने की पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा
- लोगों की समस्याओं को सुन निराकरण का सभी को दिलाया भरोसा

राघोपुर : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव शुक्रवार को राघोपुर में महाराष्ट्र की वर्तमान राजनीतिक मुद्दे पर कहा कि जहां कहीं भी बीजेपी की सरकार नहीं है, वहां सरकार को चैन से बीजेपी नहीं रहने देती है। किसी भी प्रकार से कुछ भी करके, डरा-धमका करके हर एक कीमत देकर बीजेपी सरकार बनाती है। यह लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए ठीक नहीं है। बहुत गंदी राजनीति हो रही है। ऐसी राजनीति नहीं होनी चाहिए। तेजस्वी ने कहा कि मध्य प्रदेश और कर्नाटक में क्या हो रहा है और क्या हुआ हम लोगों ने देखा है। महाराष्ट्र में जो चल रहा है काफी पहले से प्री प्लान है। एक तरह से पूरे देश को हाईजैक करना चाहते हैं। हर जगह बीजेपी का झंडा खिले, किसी भी दल की सरकार हो उसे किसी तरह गिराया जाए।

दबाव की राजनीति करती है भाजपा

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा दबाव की राजनीति करती है। जो डरा उसे डराने का काम करती है। जो लालची है उसे पैसा देकर खरीदने का काम करती है। उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी को जनता ने नकार दिया था। उसने जदयू पर दबाव बनाया और नीतीश जी दबाव में आ गए।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शुक्रवार को राघोपुर पहुंचकर पार्टी का गहन सदस्यता अभियान चलाया। वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सदस्यता की समीक्षा बैठक की। तेजस्वी ने राघोपुर पूर्वी पंचायत में बीते दिनों दो लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत के मामले में मृतक के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी एवं हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। तेजस्वी यादव ने प्रखंड के कई पंचायतों का दौरा किया एवं लोगों की समस्याओं को सुना। लोगों ने राघोपुर में सड़क की समस्या के साथ ही नाव से आवागमन में हो रही समस्याओं की ओर तेजस्वी यादव का ध्यान आकृष्ट कराया।

तेजस्वी यादव ने मलिकपुर पंचायत के कबीर चौक पर पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान दर्जनों लोगों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की। तेजस्वी ने कहा कि विधायक होने के नाते पार्टी के सदस्यता अभियान के अंतर्गत दिए गए लक्ष्य की पूर्ति के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र के राघोपुर में सदस्यता अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता से पहले हम साधारण कार्यकर्ता हैं। पार्टी की विचारधारा से अधिक से अधिक सदस्य जोड़ना हमारा परम कर्तव्य है। राघोपुर दौरे के दौरान तेजस्वी यादव ने कच्ची दरगाह से बिदुपुर के बीच निर्माणाधीन सिक्स लेन पुल का निरीक्षण किया।

इस मौके पर राघोपुर पश्चिमी जिला परिषद सदस्य नेमधारी राय, युवा राजद के प्रदेश महासचिव ऋषि यादव, तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रखण्ड अध्यक्ष राजाराम राय, कुंवर विजय, जिला उपाध्यक्ष सुशील कुमार यादव, पवन ठाकुर आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Post