Tuesday, May 21 2024

गया के गुरुआ पहुंचे पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, पीड़ित परिवार से मिले

FIRSTLOOK BIHAR 23:57 PM बिहार

कहा, कहने को बहुत कुछ नहीं, जनता जनार्दन है

गया : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी शनिवार को गया के गुरूआ पहुंचे। उसेवा गांव निवासी प्रखंड अध्यक्ष धीरेंद्र मल्लाह के घर गए व पीड़ित परिजनों से मिले और सांत्वना दी।

पिछले कुछ दिन पूर्व जमीनी विवाद में उदय मल्लाह की हत्या कर दी गई थी। श्री सहनी ने स्व. उदय मल्लाह के परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।

न्याय दिलाने की करेंगे हर कोशिश

उन्होंने उदय की हत्या पर दुख जातते हुए कहा कि वीआईपी उन्हे न्याय दिलाने को लेकर हर कोशिश करेगी। हालांकि यह भी कहा कि अब बिहार के लिए कहने को बहुत कुछ नही है। देश और बिहार की क्या स्थिति है, यह जनता देख रही है।

18 महीने में जितनी सेवा कर सकता था किये

उन्होंने कहा कि मैं 18 महीने विधान परिषद का सदस्य रहा, इस 18 महीने में इस गरीब राज्य की जितनी सेवा कर सकता था, किया। सन ऑफ मल्लाह श्री सहनी ने कहा कि जनता की सेवा के लिए न मैं पहले पीछे था और न अब हूं । उन्होंने लोगो से खास कर निषाद समाज के लोगों को एकजुट होने का आह्वान करते हुए कहा कि मैं सांसद, एमएलए, एमएलसी रहूं या न रहूं, लेकिन आपके बीच ही रहूंगा। सही अर्थों में तो जनता ही तो जनार्दन है। उन्होंने कहा कि वे लगातार जनता के बीच जा रहे हैं और उनके दुख, तकलीफ को नजदीक से समझने की कोशिश कर रहे हैं।

बिहार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं

श्री सहनी ने एक बार फिर से स्वर्गीय उदय मल्लाह को न्याय दिलाने का भरोसा देते हुए कहा कि बिहार में आज कानून व्यवस्था नाम की चीज नही है। हत्या, डकैती, चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है लेकिन हो कुछ नहीं रहा है।

Related Post