Friday, May 17 2024

आरसीपी ने बोला नीतीश पर हमला, कहा जो मेरी संपत्ति चेक करवाना चाहते हैं खुद करवा लें

FIRSTLOOK BIHAR 09:10 AM बिहार

डूबने वाली जहाज हैं जदयू, अच्छा होगा जितनी जल्दी उतर जाएं

बिहारशरीफ : कभी जदयू के सेकेंड लीडर मानेजाने वाले , पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्र में मंत्री रहे आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोलते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अपने गांव मुस्तफापुर में आयोजित प्रेस वार्ता में खुलकर अपनी भड़ास निकाली। कहा कि सब कुछ का इलाज हो सकता है, ईर्ष्या का नहीं। आखिरी मुलाकात डेढ़ घंटे की सीएम नीतीश कुमार से हुई थी। उसी वक्त कहना था कि आपको टिकट नहीं देंगे। आज मेरे ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया जा रहा है। मेरे या मेरी बेटी के नाम पर जो भी जमीन है, उसके सारे दस्तावेज है। गांव में जमीन सस्ती है, मैने खरीदा। इनकम टैक्स के रिटर्न फाइल में सबका जिक्र है।

कल तक जदयू का विरोध करनेवाले आज पटना में परिक्रमा कर रहे हैं

आरसीपी सिंह ने कहा कि आज जो लोग पटना में परिक्रमा कर रहे है, कल तक पार्टी का विरोध करते थे। खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बताते थे। अब झोला ढोने वालों की पार्टी बनकर जदयू रह गई है। आरसीपी ने कहा कि पिछले एक साल से कोई कार्यक्रम हुआ है क्या। पहले जिलाध्यक्ष का चुनाव समय पर नहीं होता था। आज तो जिला, प्रखंड व बूथ स्तर पर अध्यक्ष बनाए गए।

जदयू में कार्यकर्ताओं की कोई इज्जत नहीं

आरसीपी सिंह ने कहा कि जदयू में कार्यकर्ताओं की कोई इज्जत नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि इस डूबते हुए जहाज को छोड़ दें, किसी और जगह चला जाए। सभी को मैं कांटा लगने लगा। अगर कांटा होता तो चुभता। ऐसा नहीं है कि सांसद बनने से पहले मैं काम नहीं करता था। आईएएस था मैं।

मेरी पुश्तैनी जमीन है

आरसीपी ने कहा कि लोग कहते है कि मैने भ्रष्टाचार किया है। पता लगाइए न मेरी पुस्तैनी जमीन है। बेटी ने जो भी खरीदा सब अपनी कमाई से खरीदा। यूपी में जाकर पता लगाइए, सेवा काल में किसी का एक कप चाय भी पिया है क्या। मंत्री बने तो किसी से सेवा लिया क्या। साजिश करके मेरी छवि को धूमिल करना चाहते है।

मैं जमीन का नेता हूं, घबराने वाला नहीं हूं

आरसीपी सिंह ने कहा कि मैं जमीन का नेता हूं। घबराने वाला नहीं हूं। ऐसा कोई केंद्रीय मंत्री नहीं मिलेगा जो दिल्ली से आकर अपने गांव में रहता हो। जो मेरी प्रॉपर्टी चेक करवाना चाहते है, खुद का करवा लें।

Related Post