Friday, May 17 2024

अमृत महोत्सव की तैयारी में एलएन मिश्र काॅलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट ने निकाली प्रभात फेरी

FIRSTLOOK BIHAR 18:18 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : ललित नारायण मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेन्ट, मुजफ्फरपुर के प्रांगण से शनिवार को आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में प्रभात फेरी निकाली गयी। जिसमें महाविद्यालय के सभी संकायों के शिक्षक, विद्यार्थी एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारियों ने भाग लिया। प्रभात फेरी का वृहत जुलूस महाविद्यालय परिसर से शुरू होकर राष्ट्रीय राजमार्ग से चलकर निकटवर्ती मुहल्लों और चौराहों से गुजरा।

तैयारी को लेकर कार्यक्रमों का आयोजन

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डाॅ श्याम आनन्द झा ने बताया कि अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद्, नई दिल्ली द्वारा दिये गये निर्देशानुसार महाविद्यालय आजादी के अमृत महोत्सव को सफलीभूत बनाने में इस स्वाधीनता दिवस के सप्ताह में अनेक कार्यक्रम आयोजित कर रहा है।

13 से 15 अगस्त तक स्थापित करेंगे तिरंगा

प्रभारी प्राचार्य ने बताया कि ‘हर घर तिरंगा’ थीम को देखते हुए प्रत्येक शिक्षक और कर्मचारी अपने घरों पर तिरंगे को 13 अगस्त से 15 अगस्त तक स्थापित करेंगे। जिसे हम विशेष पोर्टल पर अवलोकित करेंगे।

आजादी के 75 वें वर्ष को अद्भूत बनाने की तैयारी

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर छात्र-छात्राओं द्वारा किये जाने वाली कई झाँकियों और सम्पूर्ण कार्यक्रम की रूपरेखा आजादी के 75वें वर्ष को अद्भूत बनाने के लिए तैयार की गई है।

हर घर तिरंगा हेतु उपलब्ध कराया झंडा

आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर आयोजित हर घर तिरंगा कार्यक्रम हेतु महाविद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं, शिक्षकों एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारियों को महाविद्यालय के तरफ से एक-एक तिरंगा झण्डा उपलब्ध करवाया गया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के डाॅ एसकेएस झा, डाॅ भी पाठक और डाॅ आईबी लाल ने सभी छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए राष्ट्रीयता का संदेश दिया।

Related Post