Tuesday, May 21 2024

जेपी नड्डा ने नीतीश पर बोला जमकर हमला, कहा बिहार में फिर से जंगलराज

FIRSTLOOK BIHAR 19:45 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पारु में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार व महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान नड्डा काफी आक्रामक तेवर में नजर आए और सीएम नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला. कहा बिहार में फिर से जंगलराज लौट आया है.

नड्डा ने इस दौरान नीतीश कुमार पर जनादेश के अपमान से लेकर कई आरोप लगाए. जेपी नड्डा ने इस दौरान नीतीश कुमार पर दरभंगा एम्स से लेकर मखाना उद्योग तक में वादाखिलाफी का आरोप लगाया.

नीतीश ने दिया धोखा

जेपी नड्डा ने भोजपुरी भाषा में लोगों से सवाल पूछा और कहा कि नीतीश धोखा देलन, उनका प्रजातांत्रिक तरीके से जवाब देल जाई. दरभंगा एम्स से लेकर मखाना उद्योग तक पर नीतीश को निशाना बनाया. नड्डा ने कहा कि नीतीश ने बिहार को धोखा दिया. मैंने नीतीश से कई बार दरभंगा में एम्स के लिए जमीन मांगी. बिहार सरकार ने 85 एकड़ जमीन दी, जबकि 200 एकड़ की जरूरत थी. शाहनवाज हुसैन ने मखाना इंडस्ट्री को आगे बढ़ाया और छोड़ा तो वहीं का वहीं रह गया. नीतीश ने बिहार की जनता के जनादेश का अपमान किया.

जनता ने बिहार की वर्तमान सरकार को उखाड फेकने का बना लिया है मन

कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि वह चार घंटे देरी से आए लेकिन ठंड में लोग यहां डटे हुए हैं. इससे दिखता है कि जनता ने वर्तमान व्यवस्था को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है. बिहार को पीएम मोदी आगे बढ़ाना चाहते हैं. मुझे विश्वास है बिहार की जनता सहयोग करेगी. चीन, अमेरिका की हालत देखिए. कोरोना टीकाकरण का काम नहीं हुआ. भारत टीकाकरण में सबसे आगे रहा. हम 100 देशों को वैक्सीन दें चुके हैं. देश आत्मनिर्भर बना.

बीजेपी की सरकार बनाइए

जेपी नड्डा ने कहा कि सुशासन बाबू के राज में शासन कौन कर रहा है यह पता नहीं चल रहा है. कहा कि समय आ गया है कि बिहार का नेतृत्व बीजेपी करे और बिहार को आगे बढ़ाने का काम करे. इसके लिये जनता का आशीर्वाद मिलेगा. बिहार की जनता से अपील है की अब फैसला कर लीजिए. बीजेपी की सरकार बनवाइए.

नड्डा ने गिनाई अपनी सरकार की उपलब्धियां

जेपी नड्डा ने पीएम मोदी और भाजपा की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि यूक्रेन से भारतीयों और 32 हजार छात्रों को सुरक्षित लाया गया. कोई और देश ऐसा नहीं कर पाया. जेलेंस्की, पुतिन से पीएम मोदी ने बात की थी.

केंद्र सरकार पूरा पैसा बिहार को दे रही है

जेपी नड्डा ने कहा कि वैशाली में सबको गैस का कनेक्शन मिला. पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत मुफ्त अनाज दिया जा रहा है. आयुष्मान भारत योजना का लाभ 50 करोड़ लोगों को मिला. पांच लाख तक का इलाज गरीब करा रहे. बिहार में हजारों करोड़ों के ब्रिज, पुल बने. यह पीएम मोदी ने कराया. केंद्र सरकार पूरा पैसा बिहार को दे रही है लेकिन यहां जंगलराज है. भ्रष्टाचार हो रहा है. विकास रुक गया है.

प्रजातांत्रिक तरीके से नीतीश को दिया जायेगा जवाब

नड्डा ने कहा महागठबंधन के साथ जाकर नीतीश ने बिहार को धोखा दिया. प्रजातांत्रिक तरीके से नीतीश को जवाब दिया जाएगा. पटना एम्स की हालत खराब थी. हम लोगों ने उसको दुरुस्त कराया. पटना आईजीआईएमएस, पीएमसीएच की खस्ता हालत थी. नरेंद्र मोदी ने पैसे भेजकर उसकी स्थिति ठीक कराई. बिहार में जंगलराज आ गया है. लूट, मर्डर, रेप की घटनाएं लगातार हो रही हैं.

Related Post