Monday, May 20 2024

पटना में छात्रों पर जमकर लाठीचार्ज

FIRSTLOOK BIHAR 09:36 AM बिहार

पटना : बिहार राज्य कर्मचारी चयन आयोग ( बीएसएससी ) द्वारा आयोजित परीक्षा पूरी तरह रद्द करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने डाक बंगला चौराहे पर जमकर लाठीचार्ज किया. जिसमें काफी संख्या में छात्रों को चोटें लगी . पुलिस ने छात्रों को रोकने का प्रयास किया था. बताया जा रहा है कि छात्र काफी उग्र थे जिन्हें बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज कर डाक बंगला चौराहा से खदेर दिया.

जााकारी हो कि बुधवार को सुबह से ही छात्रों के द्वारा प्रदर्शन निकाला गया था और छात्रों का जत्था रुट बदलते हुए डाक बंगला चौराहा पहुंचे थे. पुलिस ने रोकने का प्रयास किया और फिर छात्रों पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज शुरु कर दी.

तीनों पालियों की परीक्षा रद्द करें नहीं तो आगे भी आंदोलन

छात्रों का कहना है कि तीनों पालियों में आयोजित परीक्षा को रद्द किया जाए वरना आगे और आंदोलन करेंगे. छात्रों का आरोप है कि पुलिस ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज किया है.

बता दें कि छात्र बीएसएससी CGL_3 परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं. इसमें राज्यभर के छात्र शामिल हैं. सुबह 11.15 से पटना कॉलेज से मार्च निकला था. छात्र नेता दिलीप की अगुआई में डाकबंगला चौराहा पर प्रदर्शन किया जा रहा था. प्रदर्शनकारी छात्र परीक्षा के तीनों पेपर रद्द करने की मांग कर रहे थे.

Related Post