Friday, May 17 2024

सीएम नीतीश मंगलवार को पहुंचेंगे मुजफ्फरपुर

FIRSTLOOK BIHAR 23:26 PM बिहार

मुजफ्फरपुर: 14 फरवरी को समाधान यात्रा के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 11 बजे दिन को हेलिकॉप्टर से मुजफ्फरपुर पहुंचेंगे। शहर से सटे मुशहरी प्रखंड के शेरपुर पंचायत में 11 बजे दिन से 11: 40 बजे दिन तक योजनाओं की समीक्षा करेंगे। इस दौरान लोगों से मुलाकात करेंगे और समस्याओं को सुनेंगे।

इसके बाद समाहरणालय के लिए प्रस्थान करेंगे। 11 : 50 से 12 : 01 तक स्मार्ट सिटी योजना अंतर्गत निर्मित lccc भवन का उद्घाटन व भ्रमण करेंगे।

सीएम नीतीश समाहरणालय में करेंगे समीक्षा बैठक

12 :01 से 1 बजे तक जिले में चल रहे योजनाओं पर समाहरणालय में समीक्षा बैठक करेंगे। शेरपुर पंचायत स्थित शेरपुर पंचायत भवन का निरीक्षण के साथ-साथ आम जनता एवं जीविका दीदी सहित कई लोगों से मुलाकात भी करेंगे और उनकी समस्याओं से रूबरू होंगे जिसको लेकर जिला प्रशासन की ओर से तैयारी मुकम्मल कर ली गई है जिसका जायजा लेने तिरहुत कमिश्नर और जिलाधिकारी समेत जिला प्रशासन के कई विभागों के अधिकारी शेरपुर पहुंचे। सीएम के आगमन को लेकर तैयारी जोर - शोर से चल रही है। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षा का जवाबदेही लेने वाले कई एजेंसियां इलाके की मुआयना कर रहे हैं सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किया जा चुका है।

Related Post