Friday, May 17 2024

आवास सहायक को बंधक बना जान से मारने की दी धमकी, बीडीओ ने दर्ज कराई प्राथमिकी

FIRSTLOOK BIHAR 22:53 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बन्दरा प्रखंड में दबंगों ने आवास सहायक को बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी दी है व इस संबंध में बंदरा प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार ने पियर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में सरकारी काम में बाधा डालने, सरकारी कर्मी को बंधक बनाने, गाली-गलौज करने एवं जान से मारने की धमकी देने की बातें बताई गई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि 4 मार्च को सिमरा पंचायत के ग्रामीण आवास सहायक आलोक कुमार सरकारी कार्य करने दिन के करीब 11बजे पंचायत सरकार भवन पहुंचे। वहां अमरेश पोद्दार उर्फ पप्पू कुमार, सूरज कुमार एवं अन्य 10 लोगों के द्वारा आवास सहायक के साथ गाली गलौज किया गया। प्राामिकी में बताया गया है कि उसे बंधक बनाया गया। अभी भी आलोक उनके कब्जे में है।

नियम के विरुद्ध सरकारी लाभ देने का दबाव का आरोप

अमरेश कुमार एवं अन्य के द्वारा आवास सहायक आलोक पर सरकारी नियम के विरुद्ध जाकर सरकारी लाभ देने का दबाव बनाया जा रहा है। उन्हें जान से मारने का धमकी भी दिया गया है। इस मामले में अमरेश पोद्दार, सूरज कुमार एवं अन्य 10 के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने, सरकारी कर्मी को बंधक बनाने,सरकारी कार्य में प्रतिनियुक्त कर्मी के साथ गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई ।

दोषियों की होगी गिरफ्तारी

इस मामले में पीयर थाना अध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि बन्दरा बीडीओ द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर घटनाक्रम की नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।मामले में आवश्यक कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। सभी दोषियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Related Post