Monday, May 20 2024

बारात आई बड़ी बहन की, छोटी बहन ने रचा ली शादी

FIRSTLOOK BIHAR 09:59 AM बिहार

सारण में एक शादी की चर्चा काफी सुर्खियों में है. बारात बड़ी बेटी की आई और शादी छोटी बेटी की हो गई. यह मामला मांझी थाना क्षेत्र के भमौली गांव का है. जहां पर बड़ी बेटी की शादी के लिए बरात आई थी, लेकिन लड़के ने अपनी होने वाली दुल्हन की छोटी बहन के मांग में सिंदूर डाल दिया. इस बात को लेकर वहां पर काफी देर तक दोनों पक्षों में विवाद हुई. मामला इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई. बराती और लड़की पक्ष आपस में ही भिड़ गए . बराती अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले.

बाद स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग से दुल्हे की शादी दुल्हन की छोटी बहन से करा दी गई. फिर घर वालों ने छोटी बेटी की सकुशल विदा किया. मामला छपरा शहर के बिन टोली का है जहां जगमोहन महतो के पुत्र राजेश कुमार की बरात गांव पहुंची थी.

शादी नहीं करने पर छोटी बहन ने दुल्हे को दी आत्म हत्या की धमकी

दुल्हन रिंकू कुमारी के पिता रामू बीन ने अपने दरवाजे पर बारातियों की खूब स्वागत किया. शादी की रस्में चल ही रही थी, कि इस बीच दुल्हन रिंकू की छोटी बहन पुतुल कुमारी वहां आ पहुंची और अपने होने वाले जीजा को धमकी देते हुए कहा कि अगर मुझसे शादी नहीं करोगे तो मैं आत्महत्या कर लूंगी.

पुलिस के हस्तक्षेप से हुई शादी दुल्हन की छोटी बहन के ऐसे कहने के बाद वहां महौल गर्म हो गया. इस घटना की जानकारी जब मांझी थाना को हुई तो मांझी थाना घटनास्थल पर पहुंच गई. काफी देर तक समझाने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की रजामंदी से पुतुल कुमारी का विवाह करा दिया. हैरान करने वाली बात यह थी कि शादी 1 साल पहले ही तय हो गई थी. तब से जीजा और साली का अफेयर शुरू हो गया था और दुल्हन को इस बात की भनक भी नहीं लगी. जीजा राजेश अपनी होने वाली साली को परीक्षा दिलाने भी ले गया था, लेकिन घर वालों को दोनों पर कोई शक नहीं हुआ और यह प्रेम प्रसंग चलता रहा.

Related Post