Friday, May 17 2024

संगठन इतना मजबूत हो कि झारखंड के सभी विधानसभा में जदयू चुनाव लड़े : मनोज

FIRSTLOOK BIHAR 00:00 AM खास खबर

देवघर : जनता दल यूनाइटेड द्वारा शनिवार को देवघर स्थित सौरभ प्लाजा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बिहार के बेलहर विधायक मनोज यादव उपस्थिति रहे। सम्मेलन की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सतीष दास ने किया । इस सम्मेलन में प्रदेश के कई वरीय नेता व प्रदेश प्रवक्तता श्रवण कुमार भी उपस्थित थे ।

सभी कमिटी के सदस्यों ने लिया हिस्सा

कार्यकर्ता सम्मेलन में जनता दल यूनाइटेड के तमाम जिला कमिटी के सदस्य ,प्रखंड अध्यक्ष, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष, पूर्व जिला कमेटी एवं सक्रिय सदस्यों ने भाग लिया। झारखड के सह प्रभारी मनोज यादव ने कहा कि मैं देवघर में सदस्यता अभियान एवं संगठन की मजबूती के लिए आया हूं। झारखंड में जदयू संगठन का विस्तार और मजबूती के लिए जो भी करना पड़ेगा हम लोग करेंगे। इसी क्रम में मैं देवघर सहित पूरे संथाल परगना के प्रत्येक जिलों में जिला कार्यकर्ता सम्मेलन कर सदस्यता अभियान बढ़ाने एवं संगठन मजबूती के लिए भ्रमण कर रहा हूं, ताकि आने वाले समय में झारखंड के सभी विधानसभा में राष्ट्रीय नेता नीतीश कुमार चुनाव लड़ाने का काम कर सकेंगे ।

संगठन आगे भी मजबूत रहेगा

श्रवण कुमार ने कहा कि मैं पहले भी देवघर मे आता रहा हुँ। देवघर जिला में संगठन मजबूत था और आगे भी देवघर में संगठन मजबूत रहेगा। यहां पर विधायक हुआ करते थे और आने वाले समय में भी देवघर से जनता दल यू का विधायक होगा। सदस्यता अभियान मजबूत करना हम लोगों का पहला लक्ष्य है। संगठन को धारदार बनाने के लिए बिहार के बेलहर विधायक सह झारखंड के सह प्रभारी मनोज यादव को संथाल परगना में संगठन मजबूत करने के लिए भेजा गया है, ताकि संथाल परगना में संगठन मजबूत हो। इस सम्मेलन में पूर्व विधायक कामेश्वर नाथ दास, गिरिडीह के रुद्रकांत लाल दास, त्रिवेणी वर्मा, बेनी माधव जी ,जयंत राव पटेल, तुलसी पोद्दार , जन्मेजय पांडेय, प्रमोद गांधी ,सीके सिंह ,मनोहर सिंह, पुतुल देवी, मिथिलेश महथा, राम कुमार राव, मोनिका तिर्की ,सुरेश वर्मा, राहुल सिंह, सुरेश्वर सिंह, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Post