Tuesday, May 21 2024

लंगट सिंह महाविद्यालय के हेल्थ सेंटर पर उपलब्ध रहेंगे डाॅक्टर

FIRSTLOOK BIHAR 14:50 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : लंगट सिंह कॉलेज हेल्थ सेंटर में भारत विकास परिषद के सहयोग से प्रत्येक कार्यदिवस पर सुबह 11 से 1 बजे तक शहर के प्रख्यात चिकित्सक चिकित्सीय परामर्श हेतु उपलब्ध रहेंगे.

प्राचार्य ने किया रोस्टर जारी

चिकित्सकों का रोस्टर जारी करते हुए प्राचार्य प्रो ओमप्रकाश राय ने बताया कि प्रख्यात शल्य चिकित्सक डॉ हरिनारायण भारद्वाज प्रत्येक दिन, वही नेत्र विशेषज्ञ डॉ सत्येंद्र ठाकुर मंगलवार को डॉ सौरभ बुधवार को डॉ अवधेश प्रसाद सिंह गुरुवार को और स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ साधना सिंह शुक्रवार को निर्धारित समय पर परामर्श देंगी. साथ ही होमियोपैथ चिकित्सक डॉ अखिलेश शर्मा तथा फिजियोथैरेपिस्ट डॉ नवनीत शांडिल्य और डॉ मुकुंद भी रोस्टर अनुसार अपनी सेवाए देंगे.

छात्र, शिक्षक व कर्मचारियों के साथ आसपास के लोगों को होगा लाभ

प्रो राय ने कहा कि हेल्थ सेंटर के सुचारू रूप से चलने से कॉलेज के छात्र, शिक्षक, कर्मचारी तथा कॉलेज के आसपास के समाज के सभी वर्गों के लोगो की मूलभूत चिकित्सीय जरुरते पूरा करने में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा यूजीसी के निर्देश तथा एनईपी 2020 के प्रावधानों के अनुसार हेल्थ सेंटर में मेंटल हेल्थ काउंसलर्स भी उपलब्ध रहेंगे. प्रो राय ने कहा कि छात्रों के बेहतर मानसिक स्वास्थ सुनिश्चित करने के उद्देश्य से कॉलेज में पिछले एक वर्ष से सुबह में योग सत्र का आयोजन भी किया जा रहा है. मौके पर डॉ एचएन भारद्वाज, सीए केके चौधरी,प्रो राजीव कुमार, प्रो राजीव झा, डॉ ऋतुराज कुमार, डॉ नवीन कुमार, ऋषि कुमार, सत्येंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Post