Monday, July 01 2024

बिहार के निवेशकों का सहारा द्वारा भुगतान नही किये जाने का मामला विधानसभा में गरमाया रहा.

FIRSTLOOK BIHAR 08:59 AM बिहार

पटना : बिहार में सहारा इंडिया निवेशकों का भुगतान नहीं कर रहा है. सहारा द्वारा निवेशकों को भुगतान नहीं किए जाने का मामला सोमवार को बिहार विधानसभा में उठा. विधानसभा में प्रश्नोत्तर काल के दौरान भाजपा विधायक संजय सरावगी ने इस मामले को उठाया. भाजपा के विधायक ने आरोप लगाया कि निवेशकों को निवेश अवधि पूरी होने के फाद भी सहारा इंडिया की तरफ से भुगतान नहीं किया जा रहा है, जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना कर रहे हैं.

भाजपा विधायक संजय सरावगी ने जिस स्पेसिफिक मामले के बारे में सवाल किया था उस पर वित्त मंत्री सह उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा कि जिससे निवेशक का भुगतान नहीं किया गया था उसको सहारा इंडिया की तरफ से भुगतान कर दिया गया है.

हालांकि बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने इसे पूरे बिहार में सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए एक बड़ी समस्या बताया. बीजेपी विधायक ने कहा कि सहारा इंडिया में जिन लोगों ने भी निवेश किया है आज वह बहुत ही बुरी स्थिति का सामना कर रहे हैं. सहारा इंडिया की तरफ से निवेशकों को राशि मुहैया नहीं कराई जा रही है और लगातार टालमटोल किया जा रहा है. सरकार को इस मामले पर गंभीर होना चाहिए और एक्शन भी लेना चाहिए.

Related Post