Wednesday, July 03 2024

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने भाजपा को याद दिलाई, नरेंद्र मोदी से थाली छीनने की बात , कहानी सुनाकर नीतीश कुमार को बताया ठग

FIRSTLOOK BIHAR 21:15 PM बिहार

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक कहानी के बहाने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। कहानी सुनाकर तेजस्वी ने नीतीश को सबसे बड़ा ठग बताया।

मंगलवार को गृह विभाग के बजट पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सदन में, पोशाक, राजा और दरजी की कहानी सुनाई. कहानी के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तेजस्वी ने बिहार में तेजी से बढ़ रहे अपराध को लेकर मुख्यमंत्री के ऊपर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में सिर्फ वैसे लोगों को ही सुशासन नजर आता है, जो ताबड़तोड़ तेल मालिश यानी कि TTM करते हैं. तेजस्वी यादव ने कहानी सुनाते हुए बताया कि किस तरह बेवकूफ मंत्रियों के कारण एक राजा को अपने क्षेत्र में निर्वस्त्र घूमना पड़ा. मंत्रियों के सामने खुद राजा भी बेवकूफ न साबित हों इसलिए वो भी अपने प्रदेश में नंगा ही घूमते रहे।

तेजस्वी ने कहा कि यही हाल आज बिहार में भी है ।राज्य की 12 करोड़ जनता को सुशासन नजर नहीं रहा है , सिर्फ ताबड़तोड़ तेल मालिश करने वालों को ही सुशासन नजर आता है।

तेजस्वी यादव ने तो मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करते हुए उन्हें ठग तक बता दिया। तेजस्वी ने सदन में ही यहां तक कह दिया कि, ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको नीतीश ने ठगा नहीं

तेजस्वी ने सिर्फ इतना ही तक नहीं छोड़ा, अपरोक्ष रूप से वर्ष 2010 में प्रधानमंत्री ( तत्कालीन गुजरात के मुख्यमंत्री ) नरेंद्र मोदी को भोज पर आमंत्रण के बाद खाने पर नहीं बुलाये जानें की याद भी ताजा कर दिया। तेजस्वी ने भाजपा नेताओं को सावधान करते हुए कहा कि वो थाली खींचने वाले से सतर्क रहें । ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं।

Related Post