Thursday, July 04 2024

शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा का आयशा से हुआ निकाह

FIRSTLOOK BIHAR 22:09 PM बिहार

सिवान : सिवान से कई बार लोकसभा चुनाव जीते बाहुबली दिवंगत पूर्व सासंद मो. शहाबुद्दीन (Md. Shahabuddin) के पुत्र ओसामा शहाब (Osama Shahab) का निकाह सोमवार की शाम डाॅक्टर आयशा से हुई। ओसामा के निकाह में नेता प्रतिपक्ष व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित काफी संख्या में राजद नेता शामिल हुए। 13 अक्टूबर को ओसामा की बारात निकलेगी। ओसामा का वलीमा नवंबर में उसकी बहन के निकाह के दिन भव्य तरीके से होगा।

ओसामा ने लंदन से कानून की पढ़ाई की है तो आयशा है डाॅक्टर

ओसामा की शादी जिस आयशा से हो रही है वह पेशे से डॉक्टर हैं । आयशा अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय से एमबीबीएस किया है। वहीं, ओसामा भी लंदन से कानून की पढ़ाई करके आया है। बताया जा रहा है कि शहाबुद्दीन ने ही आयशा को अपनी बहू के रूप में पसंद किया था। एक महीने पहले शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की शादी तय हुई थी। उनकी शादी मोतिहारी के समृद्ध किसान सैयद इफ़्तेखार अहमद के पुत्र से तय हुई है। सैयद इफ़्तेखार अहमद के पुत्र शादमान भी एमबीबीएस डॉक्टर हैं । आयशा के पिता आफ़ताब आलम और ओसामा के पिता मोहम्मद शहाबुद्दीन करीबी रिश्तेदार भी हैं। तिहाड़ जेल में बंद रहे पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत पिछले एक मई को दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हो गई थी।

15 नवंबर को शहाबुद्दीन की पुत्री हेरा शहाब का है निकाह

ओसामा का निकाह सिवान के तेलहट्टा स्थित सेराजलूम मदरसा में हुआ है। 15 नवंबर को ओसामा की बहन हेरा शहाब (Hera Shahab) का निकाह भी तय है।

Related Post