Monday, July 01 2024

बांका में गैस सिलेंडर विस्फोट से पांच बच्चों की मौत

FIRSTLOOK BIHAR 21:36 PM बिहार

दो अन्य लोग दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी

बांका : बिहार के बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र के राजावार गांव में मंगलवार शाम को गैस सिलेंडर विस्फोट से एक ही परिवार के पांच बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। दो अन्य लोग इस घटना में जख्मी हुए हैं। खाना बनाने के दौरान यह घटना हुई। पांचों बच्चे उस समय आसपास ही खेल रहे थे।

ग्रामीणों ने बताया कि छोटू पासवान की पत्नी गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी। इस दौरान छोटू पासवान के पुत्र अंकुश कुमार (12) व पुत्रियां अंशु कुमारी (8), सीमा कुमारी (4) व शिवानी कुमारी (6) के अलावा सोनी कुमारी (3) पास में ही खेल रही थीं। सोनी छोटू के भाई प्रकाश पासवान की पुत्री थी। छोटू की पत्नी किसी काम से रसोई के स्थान से हटकर दूसरी जगह चली गई। इसी दौरान सिलेंडर में विस्फोट के कारण पांचों बच्चे बुरी तरह से झुलस गए। दो अन्य लोग इस घटना में जख्मी हुए हैं। मौके पर पहुंचे ग्रामीण बच्चों को अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे, लेकिन सभी बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता, एसडीओ प्रीति, मुख्यायल डीएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Post