Monday, July 01 2024

मुखिया पति व उसके भांजे की हत्या कर शव को फेंका, गैंगवार में हत्या की आशंका

FIRSTLOOK BIHAR 23:41 PM बिहार

सिवान : बिहार के सिवान जिले में दो लोगों की हत्या कर शव को फेंक दिया। मृतक की पहचान हुसैनगंज के बघौनी की मुखिया ज्योति देवी के पति व कुख्यात विश्वकर्मा बिंद और उसका भगिना आंदर थाना के भरौली गांव निवासी अमरजीत बिंद के रूप में हुई है।

पेट्रोल पंप के पीछे फेक दिया शव

हत्यारों ने अमरजीत के शव को एमएच नगर थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप के पीछे फेंक दिया । अमरजीत के पेट में गोली मारी गई है ,वहीं विश्वकर्मा बिंद को सिर और पेट में गोली लगी है। दो शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि विश्वकर्मा बिंद पर जिले के विभिन्न थाना में हत्या, मारपीट सहित कई मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार दोनों की हत्या कहीं और कर शव को लाकर फेंक दिया गया है।

पिटाई को लेकर थाने में दर्ज हुई थी प्राथमिकी

ज्योति देवी का कहना है कि पिटाई के बाद पंचरत्नी नाम की महिला ने हुसैनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।उसके बाद पुलिस उसके पति को परेशान कर रही थी. पुलिस से बचने के लिए विश्वकर्मा और कुछ लोग इधर-उधर भाग रहे थे हत्या करने के बाद गुरुवार की सुबह घर के पास उसके पति का शव फेंक दिया गया। भांजे अमरजीत का शव हसनपुरा के कबीरपुरा में फेंका गया था जिसे पुलिस ने बरामद किया है. इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा है।

अभी कुछ और लोग है गायब

विश्वकर्मा बिन की पत्नी मुखिया ज्योति देवी ने बताया कि अभी कुछ और लोग गायब हैं. इनमें निपु, कमलेश, बड़क, गोलू के साथ दो तीन और लोग हैं जिनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है. हत्या के बाद कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। हुसैनगंज के थानाध्यक्ष रामएकबाल यादव भी मौके पर पहुंचे हैं. जांच की जा रही है.

Related Post