Saturday, July 06 2024

बोचहा पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

FIRSTLOOK BIHAR 18:29 PM बिहार

बोचहा ( मुजफ्फरपुर ) : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बोचहां प्रखंड के उनसर हाई स्कूल परिसर में सोमवार को मोदी के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री भानू प्रताप सिंह वर्मा का सांसद अजय निषाद, पूर्व विधायक बेबी कुमारी, प्रवीण कुमार, गीता कुमारी, मंडल अध्यक्ष अनिल यादव के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के अभिनंदन को स्वीकार करते हुए धन्यवाद प्रकट किया।

कार्यक्रम सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री भानू प्रताप सिंह वर्मा ने कहा कि हमारा कृषि बजट 2013-14 की अपेक्षा काफी बढ़ चुका है। जो दर्शाता है कि हम किसानों के समग्र विकास के लिए भी संकल्पित हैं। सरकार का विजन और नीति बहुत ही स्पष्ट है। उन्होंने कहा कि एक भूतपूर्व प्रधानमंत्री ने कहा था कि ऊपर से 100 पैसा भेजता हूं तो जनता के पास 15 पैसा पहुंचता है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री गरीबों को सौ पैसे भेजते हैं और पूरा सौ पैसा गरीबों के पास पहुंचता है।

80 करोड़ लोगों को मिल रहा है मुफ्त अनाज

टैक्स कलेक्शन नया कीर्तिमान बना है। पीएम सम्मान निधि के तहत किसानों को 6000 रुपये दिए जा रहे हैं। पीएम गरीब कल्याण योजना के द्वारा 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिया जा रहा है। पीएम आवास योजना, उज्जवला योजना व जन औषधि केंद्रों में सस्ते दामों पर दवाई उपलब्ध कराई जा रही हैं। देश की सड़के के साथ यहां के मझौली चोरौत तक 527 सीसी हाइवे का निर्माण हो रहा है। जो ग्रामीणों के लिए काफी लाभदायक होगी। उन्होंने कहा कि यह सब मोदी सरकार में आमजनों तक पहुंच रहा है, इसलिए 2024 में फिर मोदी की सरकार बहुमत के साथ बनाने का काम करें। मौके पर धर्मेंद्र चौधरी, रणधीर सिंह, बसंत लाल साहनी, बिकाऊ कुमार, संतोष कुमार चौधरी, रंजीत कुमार अकेला, जगत नारायण सिंह, विनोद राय एवं अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Post