Thursday, July 04 2024

बहुजन समाज पार्टी की समीक्षा बैठक, कई मुद्दों पर गंभीर निर्णय

FIRSTLOOK BIHAR 14:12 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : बहुजन समाज पार्टी की ओर रविवार को बिहार के मुजफ्फरपुर में डाॅ विजयेश कुमार की अध्यक्षता में चुनाव परिणाम समीक्षा एवं आगामी योजना पर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में चुनाव परिणाम का गहन विश्लेषण किया गया। १५-मुज़फ़्फ़रपुर से लोकसभा प्रत्याशी डॉ विजयेश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि चुनाव परिणाम से हतोत्साहित होने की आवश्यकता नहीं है। हमलोग समाज के लिए काम करते हैं और करते रहेंगे।

संगठन विस्तार पर जोर

बैठक में संगठन विस्तार पर ज़ोर दिया गया और निर्णय लिया गया की मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले के सभी बूथ पर बूथ कमीटी का गठन किया जाएगा। बैठक में पूरे बिहार ख़ासकर मुज़फ़्फ़रपुर में निरंतर बढ़ते अपराध पर चिंता व्यक्त करते हुए डॉ विजयेश कुमार ने कहा की क़ानून व्यवस्था बनाए रखने में सरकार पूरी तरह से विफल रही है। बैठक में पत्रकार शिव संकर झा की हत्या की निंदा की गई। साथ ही परिजनों को मुआवज़ा देने एवं पत्नी को जीविकोपार्जन हेतु सरकारी नौकरी देने की माँग सरकार से की गयी।

कैंडिल मार्च निकालने का निर्णय

बैठक में आगामी २ जुलाई को पत्रकार शिव संकर झा की हत्या के विरोध में शहीद खुदी राम बोस स्मारक स्थल से सरैयागंज टावर होते हुए कल्याणी चौक तक कैंडल मार्च निकालने का निर्णय लिया गया।

बिहार में गिरती कानून व्यवस्था पर धरना का आयोजन

बैठक में बिहार में गिरती क़ानून व्यवस्था के ख़िलाफ़ एक दिवसीय धरना के आयोजन का निर्णय लिया गया। धरना कार्यक्रम की तिथि की घोषणा प्रदेश नेतृत्व से विचार विमर्श के बाद किये जाने का निर्णय लिया गया। बैठक में बहुजन समाज पार्टी मुज़फ़्फ़रपुर ज़िलाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार, प्रदेश सचिव संतलाल राम, शमशेर आलम सहित ज़िले के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

परिजनो से मिलकर संवेदना व्यक्त की

बैठक के बाद डॉ विजयेश कुमार के नेतृत्व में बहुजन समाज पार्टी का प्रतिनिधिमंडल शिव संकर झा के परिजनों से मिला और अपनी संवेदना प्रकट की। साथ ही प्रतिनिधिमंडल ने मनियारी थानाध्यक्ष से भी मुलाक़ात की और त्वरित जाँच कर दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ़्तार करने की माँग की।

Related Post