Saturday, October 05 2024

मुजफ्फरपुर के दाउदपुर पहुंचे रुडी, सांसद वीणा देवी विधान पार्षद दिनेश सिंह से की मुलाकात, दी सांत्वना

FIRSTLOOK BIHAR 15:27 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : जिस की कल्पना भी नहीं की थी, वैसी विपत्ति का सामना मेरे राजनीतिक साथी दिनेश सिंह वर वीणा देवी जी को करना पड़ा है। उन के सुपुत्र छोटू सिंह की सड़क दुर्घटना में असामयिक निधन से मैं अत्यन्त व्यथित हूँ। सारण के सांसद सह पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुडी ने वैशाली सांसद वीणा देवी के मुजफ्फरपुर के दाउदपुर गाँव में उनके आवास पर पहुंचने पर कही। उन्होंने कहा कि बड़े भारी मन से आज आया हूँ। प्रार्थना करता हूँ ईश्वर से कि दिवंगत की आत्मा को अपने श्रीचरणों में शरण दें और शोकाकुल परिजनों को वेदना सहने की शक्ति प्रदान करें!

सांसद रुडी के साथ पूर्व मंत्री व विधायक वीणा शाही, अमनौर के विधायक कृष्ण कुमार उर्फ मंटू सिंह, पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा, भाजपा नेता राकेश सिंह, निरंजन शर्मा, उपेन्द्र सिंह सोनपुर, छोटे मुखिया, अशोक सिंह थे।

सोमवार की शाम मुजफ्फरपुर के जैतपुर थाना क्षेत्र के पोखरैरा में सांसद वीणा देवी के 36 वर्षीय पुत्र राहुल राज उर्फ छोटू सिंह का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था। हादसे में पुत्र की मौत के बाद शोकाकुल एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह व सांसद वीणा देवी के आवास पर सांत्वना देने और ढांढस बंधाने के लिए भाजपा के सारण सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुडी पहुंचे थे। छोटू सिंह की मौत पर दुख जताते हुए सांसद रुडी ने सांत्वना दी़ साथ ही दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में हम सब हमेशा इनके साथ है़। इस दौरान वैशाली की सांसद वीणा देवी व एमएलसी दिनेश सिंह के साथ उनकी दोनो छोटी बेटियां निशि और कोमल सिंह भी थी। छोटू की वर्ष 2013 में निरूपमा सिंह से शादी हुई थी।

Related Post