Friday, May 17 2024

लूट व हत्या की घटना में हो रही अप्रत्याशित वृद्धि के खिलाफ विधानसभा में उठायेंगे आवाज : विजेंद्र चौधरी

FIRSTLOOK BIHAR 21:43 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर शहरी विधानसभा क्षेत्र के डुमरी गैस गोदाम चौक के समीप मझौली खेतल विकास मंच के तत्वाधान में मुजफ्फरपुर ( नगर ) विधायक विजेंद्र चौधरी का नागरिक अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंच के अध्यक्ष सह उप मुखिया प्रतिनिधि सुनील कुमार गुप्ता ने की । इस अवसर पर आयोजित समारोह में कांग्रेस विधायक विजेंद्र चौधरी ने मुजफ्फरपुर सहित पूरे बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर बिहार सरकार के विरोध में जमकर प्रहार किया।

मुजफ्फरपुर सहित पूरे बिहार में अपराधियों का बोलबाला

विधायक ने कहा कि मुजफ्फरपुर सहित पूरे बिहार में अपराधियों का बोलबाला है। लूट व हत्या की घटना दिन- प्रतिदिन बढ़ती जा रही है । सरकार व प्रशासन इसे रोकने में असफल साबित हो रही है। लोग अपराधियों के भय से भयभीत हैं। विधायक श्री चौधरी ने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन जल्द अपराध पर लगाम नहीं लगाया तो इसके खिलाफ विधानसभा में आवाज उठाएंगे।

शहर का विकास सर्वोच्च प्राथमिकता

श्री चौधरी ने अपनी जीत को लेकर उपस्थित लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा की शहर का विकास करना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है। पहले भी क्षेत्र में विकास का काम किये हैं और जीवन भर विकास कार्यों को गति देने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। इस अवसर पर जीके ठाकुर ने डुमरी आरा मिल से गैस गोदाम चौक तक की जर्जर व बदहाल सड़क के निर्माण के लिए एक ज्ञापन सौंपा ।

मुकुट पहनाकर किया स्वागत

विकास मंच के अध्यक्ष समाजसेवी सुनील गुप्ता ने विधायक विजेंद्र चौधरी को मुकुट पहनाकर व अंग वस्त्र देकर एवं उप प्रमुख चंदेश्वर राय व वार्ड सदस्य मनोज दुबे ने बुके देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के शुरुआत में बच्चों ने स्वागत गान प्रस्तुत किया।

इस अवसर पर सरपंच पति भोलाराम, जीके ठाकुर, राजेश नारायण तिवारी, अजीत राय, उमेश गौतम, पंच अनिल कुमार, उमेश राम, प्रमोद दास, ओम प्रकाश गुप्ता, चंद्रेश गुप्ता, सत्यनारायण साह, चंद्रिका साह, राम चंद्र ठाकुर, गणेश पासवान, राज बहादुर पासवान, राजीव हेनरी, वार्ड रत्नेश राम, राजेंद्र राम सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Related Post