Friday, May 17 2024

तेजस्वी ने किया सरकार पर बड़ा हमला, कहा, जबतक मुख्यमंत्री और दोनों उप मुख्यमंत्री 100 से 150 लाशें नहीं गिन लेतें उन्हें नींद नहीं आती

FIRSTLOOK BIHAR 21:32 PM बिहार

पटना : बिहार में बेतहाशा बढ़ रहे अपराध पर विपक्षी पार्टियां भी सरकार पर हमलावर की भूमिका में आ गयी । रोज हो रही हत्या व लूट की घटनाओं से बिहार थर्रा रहा है। लोग भयभीत हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार की सुबह स नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोल दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में अब विधायक और उनके परिजन भी सुरक्षित नहीं हैं। सीवान में आरजेडी विधायक अवध बिहारी चौधरी के दामाद के ऊपर हुई फायरिंग की घटना के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार परा बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार की मिलावटी सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा जब तक मुख्यमंत्री और दो-दो उपमुख्यमंत्री बिहार में प्रतिदिन 100 से 150 लाशें नहीं गिन लेते उन्हें नींद नहीं आती। जंगल राज के महाराजा चुप क्यों है? तेजस्वी यादव रूपेश सिंह हत्याकांड के बाद भी बुधवार को सरकार पर हमलावर नजर आए थे। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की थी। बुधवार को सीवान नगर थाना इलाके में सदर अस्पताल के ठीक सामने बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रहे राजद विधायक अवध बिहारी चौधरी के दामाद की दवा दुकान पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी । इस वारदात को अपराधियों ने उस वक्त अंजाम दिया जब सद्भावना मेडिकल हॉल पर ग्राहकों की भीड़ दवा खरीदने के लिए इकट्ठा थी।

Related Post