Saturday, May 18 2024

मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र में पहले 12 वर्षीय किशोर की हत्या कर दी, अब केस उठाने के लिए परिजन पर केस उठाने का दबाव

FIRSTLOOK BIHAR 20:00 PM बिहार

मड़वन ( मुजफ्फरपुर ) : मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के मड़वन से अगवा कर 12 वर्षीय किशोर सुजीत की हत्या मामले में मृतक की माँ पूजा देवी पर आरोपित केस उठाने को लेकर दवाब बना रहा है। इस मामले को लेकर परिजनों से मिलने पहुंचे स्थानीय विधायक इसराईल मंसूरी के समक्ष मृतक की मां फफक-फफक रोने लगी। उसका कहना था कि एक तो मेरे बेटे की हत्या करवा दी गई। वहीं महादलित होने के कारण हमलोगों पर दबाब बनाया जा रहा है। वे इस पूरे प्रकरण में मुख्य आरोपित के बगलगीर व स्थानीय सरपंच अंबर कुमार सिंह उर्फ मनोज सिंह की संलिप्तता बताई है।

सरपंच पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन भी दिया गया है। आरोप है कि अन्य आरोपितों को जानबूझ कर सरपंच द्वारा बचाने के लिए भगा दिया गया था।

जानकारी हो कि इस मामले में मृतक के चाचा अरविंद राम ने सरपंच समेत 6 को नामजद करते हुए करजा थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया। विधायक ने कहा कि आरोपी कोई भी हो बचेगा नही। हमलोग पुलिस प्रशाशन से आरोपितों की गिरफ्तारी व कड़ी से कड़ी सजा की मांग को लेकर प्रशासन से बात किये है।

इधर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी फौजी विमल कुमार मृतक के परिजनों से मिले और शोक व्यक्त किया। मृतक के आश्रित को साढ़े सात हजार रुपया आर्थिक सहायता प्रदान किया। साथ ही सीओ से बात कर सरकारी सहायता राशि व जमीन दिलाने की बात कही।

Related Post