Saturday, May 18 2024

एक तरफ कोरोना से अपने को खोने का गम तो दूसरी तरफ क्रूर सरकार की मंहगाई ने कर रखा है जीना दुश्वार

FIRSTLOOK BIHAR 20:51 PM बिहार

कमरतोड़ महंगाई को लेकर भाकपा माले ने केंद्र सरकार के खिलाफ निकाला मोर्चा

अकबरपुर ( नवादा ) : कमरतोड़ महंगाई, किसान विरोधी काला कानून एवं बेरोजगारी के खिलाफ भाकपा माले ने मंगलवार को अकबरपुर संगत परिसर से विरोध मोर्चा निकाला। सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता हाथों में झंडा लिए कोरोना काल में कमरतोड़ महंगाई क्यों, नीतीश-मोदी जवाब दो। रसोई गैस 900 के पार, पेट्रोल एक सौ के पार-डीज़ल शतक लगाते हुए व सरसों तेल ₹200 लीटर के साथ दामों में बेतहाशा वृद्धि पर रोक लगाओ। कृषि काला कानून वापस लो। गरीब परिवारों को प्रत्येक महीना  ₹7500 देने आदि नारों के साथ बाजार भ्रमण करते हुए प्रखंड कार्यालय पहुंचे। प्रखंड मुख्यालय पर भाकपा माले के नेता नरेंद्र सिंह व प्रखंड के सचिव सुरेंद्र नाथ गोस्वामी के नेतृत्व मे आक्रोश प्रदर्शन किया।

क्रुर सरकार बेतहाशा मंहगाई लादकर जनता को मुश्किल कर दी है

सभा काे सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि आज एक तरफ देश की जनता कोविड महामारी से अपनों की खोने के गम में डूबी हुई है, तो दूसरी तरफ क्रूर मोदी व नीतीश सरकार ने बेतहाशा महंगाई लाद कर इस देश की जनता को जीना दुश्वार कर दिया है।

औद्योगिक आकाओं को खुश करने के लिए गरीब जनता की जेब पर डाल रही डाका

  विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भाकपा-माले के नेताओं ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार लगातार आम जनता को तबाह करने के रास्ते पर आगे बढ़ रही है। अडानी-अम्बानी सरीखे अपने औद्योगिक आकाओं को खुश करने लिए आम-आवाम के जेब पर डाका डाल रही है। देश की जनता खासकर मेहनतकश आम आवाम लॉकडाउन की वजह से आयी आर्थिक मंदी और बेकारी से पहले से ही कराह रही है, ऊपर से रोज-रोज पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में होती भारी वृद्धि, कमरतोड़ महंगाई ने उसका जीना दुर्लभ कर रखा है। देश बेचने वाली केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। मोदी सरकार की अडानी-अम्बानी से यारी और देश की आम जनता से गद्दारी को भाकपा-माले किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं करेगी। मौके पर भाकपा माले के जिला कमेटी के सचिव कॉमरेड नरेंद्र सिंह सुरेंद्र नाथ गोस्वामी प्रखंड सचिव कॉमरेड अनुज माकपा जिला कमेटी के सदस्य कामरेड मुकुल प्रसाद रेनू देवी सरिता देवी आदि बड़ी संख्या में माले के कार्यकर्ताओं ने  विरोध प्रदर्शन में भाग लिया।

Related Post