Sunday, May 19 2024

हाजीपुर में आभूषण दुकान से एक करोड़ रुपये के जेवरात की लूट

FIRSTLOOK BIHAR 22:27 PM बिहार

करीब नौ लाख रुपये नगद भी लूटकर भाग निकले बदमाश

वैशाली : बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के भीड़ -भाड़ वाले अनवरपुर चौक के पास स्थित आदित्य ज्वेलर्स में शनिवार की देर शाम हथियार से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोल दिया। दुकान से एक करोड़ रुपये से अधिक के सोने-चांदी के जेवरात एवं करीब नौ लाख रुपये नगद लूट लिए।

ग्राहको से भी मोबाइल व आभूषण लूट लिए

लूट की घटना के दौरान बदमाशों ने दुकान में मौजूद दो ग्राहक एवं दुकान के कर्मचारी से भी मोबाइल, पर्स समेत महिला ग्राहक से जेवरात लूटने के बाद दुकानदार का मोबाइल एवं सीसीटीवी का डीवीआर भी लेकर निकल गए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश सिनेमा रोड की ओर निकल गए।

घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान मनीष, हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल एवं नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की गहन जांच में जुट गई है। पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में लगे विभिन्न सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुट गई है।

एसपी मनीष ने बताया कि लूट की घटना हुई है। कितने की लूट हुई है यह अभी पता नहीं चल सका है। दुकानदार अपने स्टाक का मिलान कर रहे हैं, उसके बाद ही इस मामले में स्पष्ट तौर पर कुछ जानकारी दी जाएगी।

लूट की यह घटना शनिवार की शाम करीब सात बजे की है। करीब आधा दर्जन की संख्या में लुटेरों ने अनवरपुर चौक स्थित आदित्य ज्वेलर्स में धावा बोल दिया। बताया जाता है कि तीन लुटेरे दुकान के अंदर प्रवेश कर गए और हथियार के बल पर दुकानदार एवं ग्राहक को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद दुकान से सारे जेवरात लूट लिए। वहीं दुकानदार को मोबाइल भी ले लिया। इस दौरान दुकान में जेवर खरीदने अपने बेटे के साथ आयी महिला के साथ भी लूटपाट की। बेटे का चेन, पैसा एवं मोबाइल लूट लिए। दुकानदार अमृत का कहना है कि करीब एक करोड़ रुपये की जेवरात की लूट हुई है।

Related Post