Friday, May 17 2024

शरारत करने से मना किया तो सातवीं के छात्र ने शिक्षिका पर तान दिया पिस्तौल

FIRSTLOOK BIHAR 22:49 PM बिहार

हरनौत के बस्ती मध्य विद्यालय के बच्चों ने कलम की जगह थाम लिया हथियार, शिक्षिकाएं भयभीत

हरनौत (नालंदा): बिहार के मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र हरनौत नगर पंचायत में शामिल बस्ती गांव के मध्य विद्यालय के कई बच्चे कलम के साथ हथियार लेकर विद्यालय आ रहे हैं। इसकी कलई तब खुली, जब विद्यालय में शरारत कर रहे छात्रों को प्रभारी प्रधान शिक्षिका मनोज कुमारी ने मना किया। सातवीं कक्षा के एक छात्र ने मनोज कुमारी के सिर में पिस्तौल ( कट्टा) भिड़ा दिया और उड़ा देने की धमकी दी।

प्रधान शिक्षिका ने थाने में की शिकायत

प्रधान शिक्षिका ने तीन बच्चों द्वारा विद्यालय में उपद्रव करने की शिकायत हरनौत थाना पुलिस से की है। आवेदन में शिक्षका रेखा कुमारी, श्वेता कुमारी एवं मंजू कुमारी घटना की गवाह बनी हैं। थाने में शिकायत किए जाने से ये बच्चे और अधिक गुस्से में हैं। वे बीते मंगलवार से ही इस तरह की हरकत कर रहे हैं। बदमाश बच्चों ने गुरुवार को भी विद्यालय में चेतना सत्र के दौरान लड़कियों की कतार में घुसकर बदतमीजी की और मना करने पर शिक्षिकाओं से अभद्रता की। शिक्षिकाओं पर हाथ उठाया और पीटने पर उतारू हो गए। ग्रामीणों के जुटने पर बीच-बचाव हुआ। इस घटना की सूचना बदमाश बच्चों के घर भिजवाकर उनके मां- पिता को बुलवाया गया था। लेकिन कोई नहीं आए।

विद्यालय सूत्रों का कहना है कि कुछ बच्चे स्कूल में एंड्रॉयड फोन लेकर आते हैं और उसका दुरुपयोग करते हैं। विद्यालय के अन्य छात्र - छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन से मांग की है कि बदमाश बच्चों के नाम काट दिए जाएं।

थानाध्यक्ष देवानन्द शर्मा ने बताया कि बस्ती मध्य विद्यालय से बच्चों के उपद्रव की शिकायत मिली है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

Related Post