Friday, May 17 2024

भागलपुर के बड़े स्वर्ण व्यवसायी विष्णु वर्मा से मांगी गई 25 लाख की रंगदारी

FIRSTLOOK BIHAR 22:28 PM बिहार

विष्णु उपमहापौर राजेश वर्मा के हैं बड़े भाई

भागलपुर : भागलपुर के बड़े स्वर्ण व्यवसायी विष्णु वर्मा से अपराधियों ने मोबाइल पर मैसेज भेज कर 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। बदमाशों ने मैसेज भेज कहा है कि वह 25 लाख रुपये रंगदारी दें वरना उसके बच्चे और परिवार को उड़ा दिया जाएगा। उक्त मैसेज की जानकारी बाद विष्णु अपने पिता हरिओम वर्मा, चाचा लक्ष्मी नारायण, भाई डिप्टी मेयर राजेश वर्मा को देते हुए मामले में कोतवाली थाने में अज्ञात मोबाइल धारक बदमाश के विरुद्ध केस दर्ज करा दिया है।

वर्मा परिवार का है बड़ा कारोबार

भागलपुर, पूर्णिया, देवघर में हरिओम लक्ष्मीनारायण ज्वैलर्स के नाम से स्वर्ण,हीरे और रत्नों और आभूषण का वर्मा परिवार का बड़ा कारोबार है। मामले में एसएसपी बाबूराम ने त्वरित कदम उठाते हुए साइबर सेल को लगाते हुए रंगदारी प्रकरण के उद्भेदन के लिए सिटी एएसपी शुभम आर्या को दिशा-निर्देश दिया है। एसएसपी स्वयं मामले की मानीटरिंग कर रहे हैं। रंगदारी मांगने की घटना को लेकर वर्मा परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सादे लिबास में पुलिसकर्मियों को भी निगरानी के लिए लगा दिया गया है।

डिप्टी मेयर राजेश वर्मा के पिता से भी पूर्व में मांगी गई थी रंगदारी

15 जुलाई 2020 को डिप्टी मेयर राजेश वर्मा के पिता हरिओम वर्मा के मोबाइल पर मैसेज भेज 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। तब मामले में जगदीशपुर के पुरैनी से आरोपितों की गिरफ्तारी हुई थी। आभूषण व्यवसायी हरिओम वर्मा के मोबाइल नंबर पर इस नंबर से 7808116378 मैसेज कर तब बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर दुकान सहित उड़ा देने की धमकी भी दी थी।

Related Post