Friday, May 17 2024

बोचहां में वीआईपी पार्टी को मिला जन क्रांति मोर्चा का साथ

FIRSTLOOK BIHAR 00:11 AM बिहार

पिछड़ों के नेता मुकेश सहनी को धोखा देने वाली भाजपा उम्मीदवार का होगा जमानत जब्त : डॉ उमाशंकर सहनी

बोचहां : बोचहां विधानसभा उपचुनाव में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी की पार्टी वीआइपी को अब जन क्रांति मोर्चा का भी साथ मिला गया। यानी जन क्रांति मोर्चा बोचहां में वीआईपी पार्टी का समर्थन करेगी। ये घोषणा आज मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक डॉ उमाशंकर सहनी ने मझौली में प्रेस वार्ता के दौरान की।

जब्त होगी भाजपा की जमानत

उमाशंकर सहनी ने भाजपा पर निषाद समाज समेत अति पिछड़े समाज को धोखा देने के गंभीर आरोप लगाए और कहा कि एनडीए में बोचहां वीआईपी पार्टी की सीट थी, जिससे भाजपा ने धोखे से छीना। इससे पूरे विधानसभा की जनता में रोष और इस बार यहां भाजपा प्रत्याशी की जमानत जब्त होने वाली है। अपने समाज के साथ हुए धोखा का बदला लेने के लिए आज मैं वीआईपी पार्टी को बोचहा विधानसभा उपचुनाव में समर्थन कर रहा हूं। मैं अपने संगठन शक्ति के साथ बोचहा की जमीन पर आकर वीआईपी पार्टी के लिए वोट मांगूंगा।

डॉ उमाशंकर सहनी ने कहा कि एनडीए सरकार को बनाने में सुबे बिहार में निषाद समेत अति पिछड़े समाज के लोगों ने वोट दिया था, मगर आज उनका वोट लेकर सरकार अति पिछड़ों के नेता मुकेश साहनी को उपेक्षित किया गया। भाजपा के द्वारा उपेक्षित किए जाने की वजह से अति पिछड़ा समाज में आक्रोश है और अति पिछड़ा समाज भाजपा को बर्दाश्त नहीं कर सकती। बोचहां में भाजपा उम्मीदवार का जमानत जब्त होगा। 

मुकेश सहनी प्रवासी तो अजय निषाद हैं हाजीपुर वासी

वही भाजपा सांसद अजय निषाद पर तंज कसते हुए जन क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक डॉ उमाशंकर सहनी ने कहा कि मुकेश साहनी प्रवासी नेता नहीं बल्कि बिहार के अति पिछड़ों का बेटा है। अगर मुकेश सहनी प्रवासी है तो वर्तमान सांसद हाजीपुर वासी है। इस समय भाजपा के उकसाने पर सांसद अजय निषाद का बयान 2024 के लिए आत्मघाती हो सकता है। उन्होंने भाजपा हटाओ वीआईपी पार्टी जिताओ का नारा दिया। कहा कि हम जमात की राजनीति के तहत मुसलमान व दलितों को जोड़ें लिया है लड़ाई आर-पार की होगी। 

उन्होंने विगत विधानसभा चुनाव में औराई विधानसभा में मुसलमान कैंडिडेट को यादव ने वोट नहीं दिया यह कहते हुए कि मुसलमान किसी की जागीर नहीं है। कमजोरों के लिए मुसलमान और दलित वहां चट्टानी एकता के साथ खड़ा रहेगा। देश में जिस तरह से महंगाई बढ़ती जा रही है उस कमरतोड़ महंगाई के खिलाफ मुकेश साहनी ने जो बिगुल फूंका है उसमें जन क्रांति मोर्चा का संगठन शक्ति के साथ समर्थन है।

Related Post