Friday, May 17 2024

सुशील मोदी ने कहा, अरुण जेटली होते तो किसानों का आंदोलन इतना लंबा नहीं चलता, सीएम बनने को तैयार नहीं थे नीतीश

FIRSTLOOK BIHAR 18:16 PM बिहार

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व अरुण जेटली की जयंती समारोह पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अरुण जेटली जैसा शख्सियत कोई दूसरा नहीं हो सकता है. बिहार में जेडीयू,बीजेपी के रिश्ते की नींव रखने वाले अरुण जेटली के जयंती के मौके पर हम उन्हें याद कर रहे हैं. सुशील मोदी ने कहा कि अरुण जेटली अगर जिंदा होते हैं तो किसानों का आंदोलन इतना लंबा नहीं चलता. वह कोई न कोई रास्ता जरुर निकाल लेते.

हमने कहा था बिहार की जनता आपको ही सीएम देखना चाहती है

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की जयंती पर राजकीय समारोह में शामिल हुए सुशील मोदी ने कहा कि बिहार विधानसभा 2020 चुनाव परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे.

चुनाव में जदयू का प्रदर्शन निराशाजनक था. जिसके बाद नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री बनने से इंकार कर दिया था. लेकिन भाजपा व जदयू के नेताओं ने उन्हें समझाया कि मुख्यमंत्री आप को ही बनना है . मोदी ने कहा कि हमने भी उन्हें बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव आपके चेहरे और आपके नेतृत्व में लड़ी गई है , इसलिए आप ही बिहार के सीएम बनेंगे. हमने उन्हें समझाया कि बिहार की जनता भी आपको ही सीएम देखना चाहती है.

अरुणाचल की घटना का बिहार में कोई असर नहीं पड़ेगा

सुशील मोदी ने यह भी कहा कि अरुणाचल की घटना का बिहार में कोई असर नहीं पड़ेगा. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में 5 साल एनडीए की सरकार मजबूती से चलेगी.

Related Post