Friday, May 17 2024

मोबाइल के विवाद में चाकू से प्रहार कर हत्या

FIRSTLOOK BIHAR 07:44 AM बिहार

मानपुर (गया ) : बिहार के गया जिले के मुफस्सिल थाना के लखनपुर गांव में मोबाइल के विवाद में चाकू से प्रहार कर दुकानदार के भाई की हत्या कर दी गई। घटना शनिवार दोपहर बाद की है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कांलेज सह अस्पताल भेज दी। थानाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित शंभू कुमार सहित उसके आधे दर्जन दोस्त पर प्राथमिकि दर्ज कराई गई है।

आरोपित के पिता हिरासत में

पुलिस ने आरोपित के पिता को हिरासत में ले लिया है। मृतक संजय विंद का भाई बुद्वगेरे बाजार में मोबाइल दुकान खोले हुए है। जहां आरोपित शंभू मोबाइल बनाने के लिए एक सप्ताह पूर्व दिया था। मोबाइल के लाक नहीं खुल रहा था। तब जाकर दुकानदार ने मोबाइल के कागजात की मांग किया। इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी नोकझोक होने लगा। मामला काफी बढ़ गया।

शंभू अपने कई दोस्तों के साथ दुकानदार के घऱ लखनपुर पहुंचा। पहले तो दुकानदार की खोज किया। इसी बीच उसका भाई संजय मोबाइल के विवाद को समझौता करने का प्रयास किया। लेकिन गुस्सा से आग बबुला हुए शंभू ने दुकानदार के भाई संजय के पेट में चाकू से प्रहार कर दिया। वह जमीन पर चिल्लाते हुए गिर गया। परिजन एवं आसपास के लोग जुटे तब तक आरोपित सहित उसके दोस्त फरार हो गए। चाकू लगे संजय को आनन फानन में हास्पिटल ले जाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही संजय ने दम तोड़ दिया। मृतक संजय विंद की पत्नी सोनिया देवी रो-रो कर कहने लगी की अब हमर जिंदगी कैसे कटत। बच्चे के लालन पालन कैसे होत।

थानाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह का कहना है कि घटना में शामिल सभी आरोपित को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related Post