Tuesday, May 21 2024

वायरल किये गए पिस्टल के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

FIRSTLOOK BIHAR 00:19 AM बिहार

डेहरी आन सोन (रोहतास ) : सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे पिस्टल के साथ पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर सोमवार को सासाराम जेल भेज दिया ।

एसपी आशीष भारती ने यह जानकारी सोमवार को मीडिया को दी । उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वाहन पर पिस्टल के साथ कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पिस्टल का वीडियो वायरल कर समाज में भय दिखाने का प्रयास किया जा रहा था ।उन्हें जब यह मामला संज्ञान में आया तो उन्होंने इसे काफी गंभीरता से लिया ।इस मामले के सत्यापन एवं त्वरित कार्रवाई हेतु तीनों अनुमंडल के एसडीपीओ के नेतृत्व में तकनीकी टीम एवं अन्य पुलिस पदाधिकारियों की एक विशेष टीम का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि रविवार देर शाम गुप्त सूचना मिली की सोशल मीडिया पर पिस्टल का वीडियो वायरल करने वाला अभियुक्त इंद्रपुरी थाना क्षेत्र में स्कॉर्पियो से घूम रहा है । उन्होंने बताया कि सूचना का सत्यापन एवं त्वरित कार्रवाई हेतु एसडीपीओ डेहरी के नेतृत्व में इंद्रपुरी थाना क्षेत्र एवं अन्य थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान लगाया गया ।वाहन चेकिंग के दौरान इंद्रपुरी थाना क्षेत्र से उज्जवल कुमार मिश्रा ( जक्खी बिगहा ) व विजय कुमार सिंह ( डिलियाँ) को एक पिस्टल ,दो मोबाइल एवं स्कॉर्पियो के साथ गिरफ्तार किया गया ।गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा स्वीकार किया गया कि इन लोगों द्वारा ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया गया था। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रसर कार्रवाई किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है। एसपी ने जिलेवासियों खासकर युवाओं से अपील किया है कि इस तरह के गाने वीडियो को देखकर दिग्भ्रमित ना हो तथा कोई भी गैरकानूनी कार्य ना करें । अवैध हथियार को रखने वालों तथा उसके उपयोग करने वालों को रोहतास पुलिस कार्रवाई कर जेल भेजती है तथा स्पीडी ट्रायल कराकर सजा दिलवाती है।

गौरतलब है कि तीन दिनों पूर्व उज्वल कुमार मिश्रा के फेसबुक पर एक वाहन के बोनट पर पिस्टल रखकर शहर के एनीकट के वीवीआइपी एरिया में मटरगस्ती करते वीडियो चलाया गया था ।जो वायरल हो गया ।

Related Post