Monday, May 20 2024

श्रेयसी सिंह को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यसमिति में किया गया शामिल

FIRSTLOOK BIHAR 01:06 AM बिहार

पटना : बिहार के जमुई से भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह का कद लगातार बढ़ते जा रहा है. भाजपा ने श्रेयसी सिंह को युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाया है.

भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने श्रेयसी को बधाई दी है. श्रेयसी के साथ-साथ बिहार के आईटी एंड सोशल मीडिया विभाग के सह-संयोजक व चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य अनमोल सोवित को भी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल किया गया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की 30 वर्षीया पुत्री श्रेयसी शुटिंग में देश का नाम ऊंचा करने के साथ ही लगातार ऊंचाई की ओर बढ़ रही है। उन्होंने पार्टी में मिले इस दायित्व को लेकर ख़ुशी भी जाहिर की है.

खेल व राजनीति विरासत में मिली

भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह बिहार के शाही परिवार से आती हैं. इनके पिता दिग्विजय सिंह अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री भी थे. मां पुतुल कुमारी भी सांसद रही हैं. श्रेयसी को राजनीति तो विरासत में मिली ही है, खेल भी विरासत में ही मिली. उनके पिता और दादा सुरेंद्र सिंह दोनों राष्ट्रीय राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष थे. जिस कारण श्रेयसी बचपन से ही शूटिंग में दिलचस्पी रखने लगी थी . शूटिंग में बाजी मारने के बाद श्रेयसी को खुद भाजपा ने ऑफर दिया और वे राजनीति में आने के साथ पहली बार में जमुई से विधायक बन गईं.

Related Post