Thursday, May 02 2024

छोटूलाल ऑनलाइन फूड डिलेवरी एप प्रचार रथ हुआ रवाना

FIRSTLOOK BIHAR 23:24 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : घर बैठे ही मनपसंद भोजन उपलब्ध हो जाए इसके लिए छोटूलाल एप प्रचार रथ को आज रवाना किया गया है. विभिन्न होटल और रेस्टोरेंट के सुस्वादु व्यंजनों का आनंद परिवार तथा मेहमानों के बीच घर बैठे उठा सकें, इसके लिए एक विश्वसनीय सेवा के संकल्प के साथ प्रस्तुत होने वाला छोटूलाल एप जिससे जुड़े 200 से ज्यादा युवा आपके एक आर्डर पर आपके लिए आपका मनपसंद व्यंजन लेकर आपके घर तक पहुंचेंगे. हरी झंडी दिखाकर प्रचार रथ को रवाना करते हुए साहित्यकार, संस्कृतिकर्मी और डॉ संजय पंकज ने अपनी शुभकामना में कहा कि स्वावलंबन की ओर तेजी से बढ़ते हुए अपने प्रांत बिहार के लिए मुजफ्फरपुर जैसे ऐतिहासिक शहर में छोटूलाल की शुरुआत बहुत ही स्वागत योग्य है.

उत्तर बिहार का सबसे बड़ा शहर मुजफ्फरपुर जो आज उद्योग और अर्थ जगत में भी अपनी पहचान रखता है. इसके बढ़ते हुए क्षेत्रफल में उसकी सेवा के लिए तत्पर छोटूलाल स्वदेशी और स्वावलम्बी की भावना के साथ काम करेगा यह बड़ी बात है.

हर ऑर्डर पर वेलकम ऑफर

प्रबधन से जुड़े हुए अविनाश तिरंगा उर्फ ऑक्सीजन बाबा ने छोटूलाल एप के बारे में विस्तृत जानकारी दी और बताया कि इस एप को डाउनलोड करने वालों के लिए एक सौ रुपए से, कैसरोल, लैपटॉप, मोबाइल, फ्रीज, टीवी, बुलेट मोटरसाइकिल तक पुरस्कार में प्राप्त करने का सुनहरा अवसर दिया जा रहा है. छोटूलाल एप के हर ऑर्डर पर वेलकम ऑफर के तहत बसंत पंचमी से होली तक हॉबी बेल्स आइसक्रीम मुफ्त में दिया जाएगा.

रोजगार का अवसर भी लेकर आया है

संस्कृति कर्मी सोनू सिंह ने कहा कि आत्मनिर्भर बिहार के लिए छोटूलाल रोजगार का अवसर लेकर भी आया है निश्चित रूप से छोटूलाल की सेवा हर घर में पहुंचेगी और ग्राहक को और आर्डर पर विश्वसनीयता भी मिलेगी. इस अवसर पर सॉफ्टवेयर डेवलपर अमन कुमार, मैनेजर वेद प्रकाश भारद्वाज, अमर कुमार, जितेंद्र कुमार, संजीव रंजन, शत्रुघ्न चौरसिया, डॉ. राजीव कुमार सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

Related Post