Friday, May 17 2024

सीतामढ़ी के मुस्लिम समुदाय ने पीएम मोदी की सलामती की मांगी सामूहिक दुआ

FIRSTLOOK BIHAR 22:57 PM बिहार

सीतामढ़ी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के चलते उनकी जिंदगी खतरे में पड़ जाने की सूचना के बाद सीतामढ़ी के मुस्लिम समुदाय काफी आहत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वास्थ्य एवं दीर्घायु के लिए दुआ की गई। ऑल इंडिया मिल्ली के अध्यक्ष मौलाना अब्दुल वदूद मजाहिरी के नेतृत्व में मुस्लिम समाज के बुद्धिजीवियों की शुक्रवार को हुई बैठक में सबने पीएम मोदी की सलामती की दुआ मांगी।

प्रधानमंत्री किसी मजहब व जाति के नहीं होते

इस समुदाय के बुद्धिजीवियों ने कहा कि देश ने सुरक्षा चूक के कारण दो प्रधानमंत्री खोया है। सुरक्षा चूक की जितनी निंदा की जाए कम है। यह दुखद है। हम इसकी भर्त्सना करते हैं। इस समाज ने कहा कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी, जाति एवं मजहब का नहीं होता। नरेंद्र मोदी योग्य एवं कर्मठ प्रधानमंत्री हैं। यह बैठक भाजपा के सहयोगी जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के प्रदेश उपाध्यक्ष नेहाल अहमद के जिला मुख्यालय डुमरा स्थित आवास पर हुई। नेहाल अहमद के पिता स्व. महमूद आलम उर्फ आलम बाबू विधायक रहे थे। नेहाल अहमद ने कहा कि प्रधानमंत्री की सलामती के लिए हम सबने सामूहिक दुआ मांगी।

कोरोना से निजात को लेकर भी मांगी दुआ

इसके साथ मुल्क में बढ़ रही कोरोना महामारी से निजात के लिए भी दुआ मांगी गई। मुस्लिम समुदाय एवं मौलानाओं ने मिलकर अल्लाह से दुआ की। नेहाल अहमद ने कहा कि सुरक्षा में चूक के बाद उनका पंजाब दौरा रद्द हो गया। पीएम मोदी फिरोजपुर में बिना कार्यक्रम में हिस्सा लिए ही बठिंडा एयरपोर्ट पर वापस लौट गए। सभी लोगों ने सुरक्षा चूक की उच्चस्तरीय जांच की मांग भी की है। दुआ मांगने वालों में अरमान अली, जफर, मौलाना अब्दुल वदूद, कमाल आलम, मौलाना खुर्शीद आलम नदवी, सोहराब अली, मोबिन कमाल, जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष बसारत करीम उर्फ गुलाब, इश्तेयाक आलम तस्लीमी, सलमान साग आदि प्रमुख हैं।

Related Post