Friday, May 17 2024

एक दर्जन दुकानों का ताला तोड़कर चोरी, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

FIRSTLOOK BIHAR 22:54 PM बिहार

मंझौल (बेगूसराय) : बेगूसराय जिला के मंझौल ओपी क्षेत्र में शनिवार की रात एक साथ करीब दो दर्जन दुकानों में ताला तोड़कर चोरी कर ली गई। रविवार सुबह दुकानदार जब अपने अपने दुकान पर पहुंचे तो दुकान का ताला टूटा देख उनके तो होश उड़ गए। बताते चलें कि मंझौल सत्यारा चौक से लेकर नित्यानंद चौक के बीच में करीब दर्जन भर दुकानों में बीती रात चोरी की घटना घटी है। मंझौल बाजार के रहमान किराना स्टोर, मुन्ना चाय स्टॉल, अभिषेक किराना स्टोर, बाबा पान पैलेस, वसंत प्रिंटिंग प्रेस, मोटर वाहन प्रशिक्षण केंद्र, जूम डिजिटल स्टूडियो, अम्बे पूजा घर, माँ अम्बे पूजा घर, अभय बेकरी, अमित कैची दुकान सहित कई दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है इस घटना के बाद से सभी दुकानदार व स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है।

रविवार की सुबह दर्जनों की संख्या में जुटे ग्रामीण व दुकानदारों ने बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग पर मंझौल पथ को पूरी तरीके से जाम कर दिया है। जिससे बेगूसराय रोसड़ा की तरफ गाड़ियों की लंबी कतार खड़ी हो गई ।स्थानीय दुकानदार ने पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी परंतु उनको अब तक आश्वासन के अलावा कुछ हाथ नहीं लग सका है ।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस घटना स्थल के चारों ओर लगे निजी संस्थानों में सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को देखकर चोरी की घटना की जांच कर रही है। अभी तक की मिली रिपोर्ट के मुताबिक रात्रि करीब 1:00 से 3:00 के बीच घटना घटने का अनुमान लगाया जा रहा है। चोरों ने बहुत ही शातिर तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया । आक्रोशित लोगों द्वारा यातायात ठप कर देने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस मामले में लोगों ने स्थानीय विधानसभा बरियारपुर के विधायक राजवंशी महतो व मंझौल डीएसपी सत्येंद्र सिंह को इसकी सूचना देने के लिए कई दफे काल किया लेकिन काल रिसीव नहीं हो सका है।

Related Post