Monday, May 20 2024

सिनेमा हाल में द कश्मीर फाइल नहीं लगाने पर छात्रों का हंगामा

FIRSTLOOK BIHAR 23:37 PM बिहार

भागलपुर : कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल की हर तरफ चर्चा है। भागलपुर के दीपप्रभा सिनेमा हाल में द कश्मीर फाइल फिल्म नहीं लगाने पर छात्र नेता कुणाल पांडेय और उनके अन्य साथियों ने जमकर हंगामा किया। वे लोग बुधवार को अचानक से आदमपुर स्थित सिनेमा हाल पहुंचे और मुख्य द्वार पर हंगामा शुरू कर नारेबाजी शुरू कर दिया। छात्रों का हंगामा देख हाल प्रबंधन बाहर निकला तो छात्रों के विरोध का सामना करना पड़ा।

द कश्मीर फाइल नहीं लगाने पर सिनेमाघर में बंद कर देंगे ताला

छात्रों ने प्रबंधन से कहा कि वे लोग हाल में द कश्मीर फाइल फिल्म लगाएं। जो कश्मीर के दर्द को बयां करने वाली फिल्म है। इसकी जानकारी आम लोगों को होनी चाहिए। हाल में राधेश्याम फिल्म लगी थी। प्रबंधन ने बताया कि शुक्रवार से फिल्म बच्चन पांडेय की बुकिंग हो गई है। इस पर छात्र नेताओं ने प्रबंधन को स्पष्ट किया कि वे लोग किसी भी हाल में द कश्मीर फाइल फिल्म लगाएं। अन्यथा होली के बाद वे लोग हाल में ताला लगा दें।

कुणाल और रोहित सिंह ने कहा कि द कश्मीर फाइल में जो कहानी दिखाई गई है, वह दर्दनाक है। लोगों को वहां की सच्चाई से अवगत होना चाहिए। उन लोगों ने प्रबंधन को आश्वस्त किया कि फिल्म लगने पर यदि टिकट नहीं बिकेगा तो इसके लिए वे लोग शहरवासियों से चंदा इक_ा कर बुकिंग कराएंगे। उन्हें किसी तरह की फिल्म चलाने में परेशानी नहीं होगी।

छात्र नेताओं ने हाल प्रबंधन से कहा है कि वे लोग इस विरोध को नजर अंदाज ना करें। द कश्मीर फाइल फिल्म अगर नहीं लगी तो वे लोग किसी भी फिल्म को चलने नहीं देंगे। द कश्मीर फाइल लगने तक हाल में तालाबंदी कर देंगे। इस मौके पर सूर्य प्रताप दुबे, आकाश मिश्र, साकेत कुमार, सौरभ शर्मा, तीर्थराज, बलबीर कुमार, मनमन आदि मौजूद थे।

Related Post