Tuesday, May 21 2024

बोचहां विधानसभा उप चुनाव में सहनी समाज को मनाने गये विधान पार्षद अर्जुन सहनी का हुआ विरोध

FIRSTLOOK BIHAR 00:31 AM बिहार

सांसद अजय निषाद को लेकर भी सुनाई खड़ी खोटी

बोचहां (मुजफ्फरपुर) : भाजपा के लिए बोचहां विधानसभा उप चुनाव प्रतिष्ठा की सीट बनी हुई है। यह चुनाव दो सहनी नेता के भाग्य का भी फैसला करेगा कि सहनी समाज का असली नेता कौन है। सांसद अजय निषाद या वीआईपी सुप्रीमों मुकेश सहनी। वीआईपो सुप्रीमो मुकेश सहनी को मंत्रीमंडल से हटवाने और वीआईपी की जीत वाली इस सीट पर अपना उम्मीदवार उतारने के बाद भाजपा ने इसे प्रतिष्ठा की सीट बना लिया है।

भाजपा ने उतारा दिग्गजों की फौज

चुनाव प्रचार में सभी दिग्गजों को भी उतार दिया है। लेकिन मुकेश सहनी की चुनौती और राजद प्रत्याशी की मजबूत बनती जा रही स्थिति भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी कर रही है।

मुकेश सहनी को लेकर सहनी समाज में आक्रोश

मुकेश सहनी को मंत्रीमंडल से हटाये जाने के बाद सहनी समाज में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। यह आक्रोश सिर्फ भाजपा पर ही नहीं है बल्कि मल्लाह समाज से आने वाले सांसद अजय निषाद के प्रति भी दिख रहा है। मल्लाह समाज का यह आक्रोश मल्लाह समाज से भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए बोचहां विधानसभा क्षेत्र में आने वाले अन्य नेताओं को भी झेलना पड़ रहा है। गुरुवार को चुनाव प्रचार में पहुंचे भाजपा के विधान पार्षद अर्जुन सहनी को झेलना पड़ा। काफी देर तक मुशहरी के रजवारा में अर्जुन सहनी को घेर कर नारेबाजी की। सांसद व उम्मीदवार के विरोध में भी नारेबाजी की। आक्रोशित लोग मुकेश सहनी को मंत्रीमंडल से हटाने का खामियाजा भुगताने की चेतावनी भी दी।

Related Post