Tuesday, May 21 2024

ललित नारायण मिश्रा कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट के 20 छात्र - छात्राओं का फिर कैम्पस सेलेक्शन

FIRSTLOOK BIHAR 21:24 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : बिहार के जाने - माने ललित नारायण मिश्रा कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर के छात्र- छात्रओं का कैम्पस सेलेक्शन लगातार जारी है। यहां के छात्र- छात्राओं की प्रतिभा को देख हर साल बड़ी - बड़ी कंपनियां आती है और कैम्पस रिक्रूटमेंट के माध्यम से चयन कर अच्छे वार्षिक पैकेज पर ले जाती है। अभी डीसीबी बैंक ने एमबीए एवं बीबीए कोर्स के छात्र-छात्राओं के लिए कैम्पस रिक्रूटमेन्ट का आयोजन किया था, जिसमें 66 छात्र-छात्राएं शमिल हुए थे। कैम्पस रिक्रूटमेन्ट में कम्पनी के बैंगलोर केन्द्र से आये विशेषज्ञों ने विभिन्न स्तर पर साक्षात्कार लिया जिसमें कम्पनी ने महाविद्यालय के 20 छात्र एवं छात्राओं को 3 लाख 50 हजार रुपये वार्षिक वेतनमान पर असिसटेन्ट मैनेजर पद हेतु चयन किया।

महाविद्यालय के इन छात्र - छात्राओं को मिली सफलता

1. लता कुमारी
2. सर्वेश कुमार
3. राहुल कुमार
4. विकास गौरव
5. अभिषेक कुमार
6. आदित्य कुमार सिंह
7. अतुल प्रतिक
8. सत्यम कुमार
9. शिवम प्रिदर्शन
10. रजत कुमार ओझा
11. उज्जवल कुमार
12. कुमार सत्यम
13. आदित्य सान्डिल्य
14. निधि
15. अमिशा कुमारी
16. रिया वर्द्धन
17. दयाकान्त पोद्दार
18. अनिकेत कुमार
19. आस्था
20. शुभम कुमार ।

छात्र - छात्राओं के बेहतर प्रदर्शन से प्रसन्नता, प्रति वर्ष कैम्पस रिक्रूटमेंट का वायदा

कम्पनी के अधिकारी छात्र - छात्राओं के इस बेहतर प्रदर्शन से काफी प्रसन्न हुए। अधिकारियों ने कहा कि यहाँ के छात्र - छात्राएं काफी प्रतिभावान हैं। अतः वे प्रतिवर्ष इस महाविद्यालय के छात्रों के लिए कैम्पस रिक्रूटमेंट करेंगे।

अबतक इन कंपनियों ने किया कैम्पस रिक्रूटमेंट, सैकड़ों छात्र- छात्राओं का हो चुका है सेलेक्शन

नियोजन अधिकारी नवीन कुमार ने बताया कि यहां के बच्चों की प्रतिभा को देखकर लगातार विभिन्न कंपनियां कैम्पस रिक्रूटमेंट को आ रहीं हैं। नवीन कुमार ने कहा कि अबतक मुख्य रूप से आईसीआईसीआई बैंक, रिलायन्स डिजिटल, डालमिया सिमेन्ट, सन फॉर्मा, श्रीराम जेनरल इन्श्योरेन्स, आईसीआईसीआई प्रुलाइफ, विप्रो, टीसीएस, सोनाटा फिनान्स आदि ने कैम्पस रिक्रूटमेंट किया है।

इस अवसर पर संस्थान के प्रभारी प्राध्यापक डॉ श्याम आनन्द झा, कुलसचिव डॉ कुमार शरतेन्दु शेखर एवं शिक्षकों ने चयनित छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी।

Related Post