Thursday, July 04 2024

तारापुर चुनाव प्रचार में जा रहे जदयू विधायक की गाड़ी अपने ही काफिले से टकराकर हुई क्षतिग्रस्त, बाल - बाल बचे

FIRSTLOOK BIHAR 22:10 PM बिहार

विधायक सहित काफिले की तीन गाड़ी दुर्घटना में क्षतिग्रस्त

जमुई : मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजकुमार सिंह की गाड़ी जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना अंतर्गत कोहवरवा मोड़ के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि इस हादसे में जदयू विधायक श्री सिंह बाल - बाल बच गए। वाहन दुर्घटना के बाद अफरा - तफरी मच गया। लक्ष्मीपुर पुलिस घटना की जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची ।

मिली जानकारी के अनुसार मटिहानी के जदयू विधायक राजकुमार सिंह अपने काफिले के साथ तारापुर विधानसभा उप चुनाव को लेकर प्रचार करने जा रहे थे। तभी रास्ते में अचानक अपने ही काफिले से गाड़ी एक - दूसरे से टकरा गई और एक बड़ा सड़क हादसा हो गया।

इस हादसे में विधायक श्री सिंह की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई और उनके पीछे चल रहे दो और वाहनों को नुकसान हुआ है।

एयर ब्रेक खुल जाने से बची काफिले में शामिल सभी की जानें

विधायक ने बताया कि वे शनिवार को तारापुर में विधानसभा उप चुनाव को लेकर अपने समर्थकों के साथ प्रचार करने और राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा में शामिल होने जा रहे थे , तभी कोहवरवा मोड़ के पास आगे चल रही एक वाहन ने अचानक ब्रेक लगा दिया , परिणामस्वरूप सभी गाड़ियां एक - दूसरे में टकरा गई। उन्होंने कहा कि इस हादसे में तीन गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। अगर गाड़ी का एयर ब्रेक नहीं खुलता तो बड़ा हादसा हो सकता था। किस्मत अच्छी थी कि गाड़ी का एयर ब्रेक खुल गया , जिससे बड़ा हादसा टल गया और सभी लोग बाल - बाल बच गए।

Related Post