Friday, May 17 2024

पति को बंधक बनाकर पत्नी से कर ली शादी

FIRSTLOOK BIHAR 21:52 PM बिहार

हथियार के बल पर पति से बनवाया गया झूठा वीडियो कि पति ने ही करा दी शादी

जमुई : बेंगलुरु में डिलीवरी ब्वाय का काम कर रहे एक युवक की पत्नी ने अपने प्रेमी से शादी रचा ली। उसने प्रेमी की मदद से पति का वीडियो भी बनवाया, जिसमें पति कह रहा है कि वह स्वेच्छा से अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा रहा है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जब मामले की पड़ताल की गई तो हकीकत सामने आ गई। पति विकास दास का आरोप है कि कई हथियारबंद गुर्गों ने उसे निशाने पर ले रखा था। इस कारण उसे वही सब कहना पड़ा, जो उससे कहलवाया गया। घटना 26 दिसंबर को बेंगलुरु में हुई।

शादी के बाद विकास को लेकर गया था बेंगलूरु

विकास का कहना है कि वह पहले सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता था। उसकी शादी दो साल पूर्व जमुई जिले के एक गांव में निधि (काल्पनिक नाम) के साथ हुई थी। शादी के बाद वह अपनी पत्नी को बेंगलुरु ले गया। लड़की का परिवार बेंगलुरु में ही रहता है। वहां वह अपनी मां के साथ दूसरी कंपनी में काम करने जाती थी। कोरोना काल में सिक्योरिटी एजेंसी बंद होने के बाद विकास डिलीवरी ब्वाय का काम करने लगा।

पत्नी का प्रेमी आठ दस हथियारबंद लोगों के साथ मिलकर बनवाया वीडियो

इधर, निधि अपनी कंपनी में जमुई जिले के ही झाझा प्रखंड के जमुकाबर गांव के सचिन कुमार के संपर्क में आई। दोनों के बीच घनिष्ठ रिश्ते बन गए। दोनों का एक फोटो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इस बाबत जब विकास ने निधि से पूछताछ की तो उसका प्रेमी अपने आठ-दस हथियारबंद दोस्तों के साथ विकास के पास पहुंचा। उसने विकास को बंधक बनाकर वीडियो बनवा लिया। वीडियो में विकास से कहलवाया गया कि वह स्वेच्छा से अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी के साथ करवा रहा है। वीडियो में भी पीछे से किसी के धमकाने की आवाज आ रही है। इसके बाद प्रेमी ने शादी के इस वीडियो को वायरल कर दिया। विकास काफी डरा हुआ है, लेकिन कहता है कि स्थिति सामान्य होने के बाद वह पुलिस में इसकी शिकायत करेगा। लड़की के गांव के लोगों का कहना है कि लड़की की मां के भी गांव में किसी के साथ प्रेम संबंध थे। इसी को लेकर लड़की के परिवार को समाज से बहिष्कृत कर दिया गया। इधर, लड़की की मां ने भी पूरे गांव पर कोर्ट में केस दायर कर रखा है। लड़के का कहना है कि उसके साथ जबरदस्ती हुई है और उसे न्याय मिलना चाहिए। झाझा एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जागरण के माध्यम से मामले की जानकारी मिली है। लड़के के परिवार वाले पुलिस के पास शिकायत करें, पुलिस कार्रवाई करेगी।

Related Post