Friday, May 17 2024

घर से शराब पकड़ाया तो त्रिशूल और तलवार लिए रौद्र रूप धारण की महिला, पुलिस पर किया हमला

FIRSTLOOK BIHAR 22:32 PM बिहार

महिला की रौद्र रुप देख सहम गई पुलिस

जमुई: बिहार के जमुई जिला के लछुआड़ थाने की पुलिस को भारी पड़ गई एक महिला के घर में शराब की सूचना पर छापेमारी करना। बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह गुप्त सूचना पर लछुआड़ थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार, पुलिस बल के साथ लछुआड़ चौधरी टोला में छापेमारी करने पहुंचे। एक महिला के घर में 10 लीटर शराब बरामद हुआ। पुलिस को देख महिला ने तलवार और त्रिशूल से पुलिस पर हमला कर दिया, हालांकि महिला के हमला से लछुआड़ थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। लेकिन यह ड्रामा तकरीबन डेढ़ घंटे तक चलता रहा। पूरे ड्रामा का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी तेजी से वायरल होने लगा है।

महिला पुलिस ने लिया कब्जे में

वीडियो में महिला का यह रूप देखकर लोग दंग हैं। फिर किसी तरह थानाध्यक्ष द्वारा महिला पुलिस को बुलाकर उग्र महिला को काबू में किया गया और उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया। साथ ही महिला के घर से दो गैलन में 10 लीटर देशी शराब भी बरामद किया गया।गिरफ्तार महिला सोमर चौधरी की पत्नी बताई जाती है। पति बाहर में मज़दूरी करते हैं तो पत्नी शराब बेचने का कार्य घर पर करती थी।

देवी का अवतार बताकर भयभीत करती रही महिला, तलवार व त्रिशूल लेकर पुलिस पर टूट पड़ी

महिला के घर में छापेमारी के दौरान पुलिस के प्रवेश करते ही महिला उग्र हो गई, और घर में वह तलवार और त्रिशूल निकालकर पुलिस पर टूट पड़ी। साथी ही खुद को देवी का अवतार बताकर पुलिस को यहां से चले जाने की नसीहत देती रही। यह कारनामा तकरीबन डेढ़ घंटे तक ऐसा ही चलता रहा। महिला किसी भी परिवार के सदस्यों या पुलिस की बात मानने के लिए तैयार नहीं हो रही थी। नतीजतन पुलिस को भी काफी फजीहत झेलनी पड़ी।

हां, शराब का कारोबार करती है,शराब नहीं बेचेंगे तो कौन रोजगार देगा

तलवार और त्रिशूल लिए महिला पुलिस से यह बार-बार कहते दिख रही है कि हां वो शराब का कारोबार करती है। अगर शराब नहीं बेचेगी तो क्या करेगी।क्या सरकार या प्रशासन उसे रोजगार मुहैया कराएगी। पुलिस भी महिला का यह रूप देख कर सहमी रही।

Related Post